Create

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के मन में पाकिस्तान टूर को लेकर कोई डर नहीं है, दिग्गज का बयान

Nitesh
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2

ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम कोच एंड्रू मैकडोनाल्ड (Andrew McDonald) ने पाकिस्तान टूर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान दौरे को लेकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों (Australia Cricket Team) के मन में कोई डर नहीं है। उन्हें लगता है कि वो पाकिस्तान में पूरी तरह से सेफ होंगे।

1998 के बाद से यह पहली बार होगा जब ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी। इस दौरे पर मेजबान टीम 3 टेस्ट, 3 वनडे और एकमात्र टी20 मैच खेलेगी। दौरे की शुरुआत 4 मार्च से टेस्ट सीरीज के साथ होगी और दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी के मैदान में खेला जायेगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम दौरे के लिए 27 फरवरी को इस्लामाबाद पहुंच जाएगी। शेड्यूल में बदलाव के बाद पहला टेस्ट कराची में होने के बजाय रावलपिंडी में खेला जायेगा। वहीं दूसरा टेस्ट मैच लाहौर में होगा। इसके बाद सफ़ेद गेंद के मैचों के लिए दोनों टीमें एक बार फिर से रावलपिंडी वापस आएंगी।

ऑस्ट्रेलिया का ये टूर पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी के लिहाज से काफी अहम है। पाकिस्तान में सुरक्षा कारणों की वजह से टीमें वहां का दौरा करने से कतराती रही हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल के बाद पाकिस्तान का टूर कर रही है।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के मन में कोई दुविधा नहीं है - एंड्रू मैकडोनाल्ड

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा "क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सिक्योरिटी और कोविड को लेकर सारे शक दूर कर लिए थे। प्लेयर्स को काफी जानकारी इस बारे में दी गई है और इसकी वजह से खिलाड़ियों की दुविधा भी दूर हुई है। वहीं उनके पास दौरे पर ना जाने का भी विकल्प है। हालांकि सभी प्लेयर ये दौरा करने के लिए तैयार हैं। उनके दिमाग में ये बात बिल्कुल स्पष्ट है कि वो इस टूर पर पूरी तरह सुरक्षित होंगे।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment