Hindi Cricket News: एंड्रू टाई श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

चोटिल एंड्रु टाई को लगा झटका
चोटिल एंड्रु टाई को लगा झटका

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज एंड्रू टाई श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। टाई को कोहनी में चोट लगी है और संभव है कि वो पाकिस्तान के खिलाफ भी सीरीज में हिस्सा ना ले पाएं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उनकी जगह पर किसी और खिलाड़ी के नाम का ऐलान जल्द ही करेगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि टाई के बाहर होने के बावजूद कंगारू टीम के पास मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, केन रिचर्डसन और बिली स्टैनलेक जैसे दिग्गज गेंदबाज हैं। आपको बता दें कि आरोन फिंच के भी पहले इस सीरीज में खेलने पर संशय था। वो भी चोटिल थे और इसीलिए वो विक्टोरिया के लिए दो मैच नहीं खेल पाए थे। हालांकि अब वो पूरी तरह से फिट हैं और मैच में हिस्सा लेंगे।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान, लसिथ मलिंगा की वापसी

फिंच ने कहा कि मैं थ्रो करने को लेकर चिंतित था, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से मैं सही से थ्रो नहीं कर पा रहा था। हालांकि यहां प्रैक्टिस के दौरान मैंने थ्रो और बैटिंग की काफी प्रैक्टिस की और मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई। इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है। 99 प्रतिशत संभावना है कि मैं रविवार को होने वाले मैच में हिस्सा लूंगा। पिछले 3 दिनों से मैं काफी फिट महसूस कर रहा हूं।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच रविवार को एडिलेड में खेला जाएगा। दूसरा मैच ब्रिस्बेन में 30 अक्टूबर को और तीसरा मैच मेलबर्न में 1 नवंबर को खेला जाएगा। पाकिस्तान दौरे के बाद श्रीलंकाई टीम में भी प्रमुख खिलाड़ियों की वापसी हो चुकी है। लसिथ मलिंगा टीम के कप्तान होंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment