Create

अनिल कुंबले ने के एल राहुल को पंजाब किंग्स टीम में रिटेन नहीं किए जाने का बड़ा कारण बताया

केएल राहुल को पंजाब किंग्स ने रिटेन नहीं किया है
केएल राहुल को पंजाब किंग्स ने रिटेन नहीं किया है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम में के एल राहुल (KL Rahul) को रिटेन नहीं किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने बताया कि केएल राहुल को क्यों रिटेन नहीं किया गया।

अनिल कुंबले के मुताबिक पंजाब किंग्स मैनेजमेंट केएल राहुल को रिटेन करना चाहता था लेकिन वो खुद ऑक्शन में जाना चाहते थे। कुंबले के मुताबिक खिलाड़ियों के पास ये ऑप्शन रहता है कि वो नीलामी में जाना चाहते हैं या नहीं और केएल राहुल ने ऑक्शन में जाने का फैसला किया और हम उनके इस फैसले का सम्मान करते हैं।

आईपीएल की वेबसाइट पर बातचीत के दौरान अनिल कुंबले ने केएल राहुल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पिछले चार सालों के दौरान के एल राहुल हमारे सबसे अहम खिलाड़ी रहे हैं और जबसे मैं पंजाब किंग्स टीम के साथ जुड़ा हूं तब से वो हमारे कप्तान हैं। निश्चित तौर पर हम उन्हें रिटेन करना चाहते थे। हालांकि उन्होंने नीलामी में जाने का फैसला किया। आईपीएल के नियमों के मुताबिक ऑक्शन से पहले खिलाड़ी को ये अधिकार होता है कि वो खुद फैसला कर सकता है कि वो नीलामी में जाना चाहता है या फिर रिटेन होना चाहता है। इसलिए हम के एल राहुल के इस फैसले का सम्मान करते हैं। देखते हैं कि ऑक्शन में क्या होता है।

इससे पहले केएल राहुल ने एक भावुक फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, 'पंजाब किंग्स, यह एक अच्छा सफ़र था। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद और अब आपको दूसरी तरफ मिलते हैं।"

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स के लिए पिछले चार साल से खेल रहे केएल राहुल ने टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने टीम के लिए हर टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन भी बनाये थे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...