विराट कोहली के साथ मोनोपोली खेलते हुए अनुष्का ने शेयर की तस्वीर, लिखा प्यारा सा नोट

Photo- Anushka Sharma Instagram Account
Photo- Anushka Sharma Instagram Account

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस समय मुंबई में अपने माता-पिता के साथ लॉकडाउन में हैं। घर के बाहर ना निकलने के निर्देश की वजह से यह दोनों इस समय घर के अंदर ही साथ में समय व्यतीत कर रहे हैं। इस दौरान दोनों लगातार एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते नजर आ रहे हैं। एक बार फिर से अनुष्का शर्मा ने घर से अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस तस्वीर में विराट कोहली अपने परिवार के साथ मोनोपोली खेलते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अनुष्का शर्मा ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने परिवार और पारिवारिक मूल्यों के बारे में बातें साझा की हैं।

ये भी पढ़ें - सुरेश रैना ने घर पर ही खेला क्रिकेट तो बेटी ग्रेसिया ने मांगा डीआरएस, देखें वीडियो

देखें ये पोस्ट:

इस पोस्ट के साथ अनुष्का ने लिखा है कि हम अपने परिवार से सीखते हैं कि कैसे चलना है, कैसे खाना है और फिर कैसे दुनिया का सामना करना है। इसका हमपर हमेशा प्रभाव रहता है। आज की इस दुनिया में बहुत अनिश्चितता है और मुझे विश्वास है कि आपने अपने परिवार के साथ अच्छा अनुभव किया होगा।

इस समय में आप अपने जीवन के कीमती लोगों की देखभाल करने के लिए घर पर रहें और इन पलों का भी अधिकतम लाभ उठाएं। मुस्कुराएं, हंसे, गलतफहमियां दूर करें, मजबूत रिश्ता कायम करें, प्यार दिखाएं, अपने सपने साझा करें और बेहतर कल के लिए प्रार्थना करें। हम सभी इस दौरान गहराई से प्रभावित हुए हैं और उम्मीद है कि आने वाले समय में हम इस सबक को याद रखेंगे।

इसके साथ ही अनुष्का ने पीएस कर लिखा है कि यह मोनोपोली का बहुत रोमांचक और करीबी गेम था। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गेम में कौन जीता?

Quick Links

App download animated image Get the free App now