Create

आदिल रशीद की बड़ी प्रतिक्रिया, कहा टी20 में कोई भी टीम जीत सकती है

आदिल रशीद
आदिल रशीद
Nitesh

भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले से पहले इंग्लैंड के दिग्गज स्पिनर आदिल रशीद (Adil Rashid) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टी20 एक ऐसा फॉर्मेट है जिसमें कोई भी टीम कभी भी अपना दिन होने पर जीत सकती है।

आदिल रशीद ने कहा "टी20 क्रिकेट एक फनी गेम है। कोई भी टीम अपना दिन होने पर जीत सकती है। डिपेंड करता है कि उस टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों का प्रदर्शन कैसा रहा है। आपको बता है कि भारत एक बेहतरीन टीम है और हम भी एक अच्छी टीम हैं। अन्य टीमें भी काफी बेहतरीन क्रिकेट खेल रही हैं। अगर हम अपने आप पर पूरा विश्वास रखें, अपनी स्ट्रेंथ पर ध्यान दें और हमने गेम में लगातार सुधार करते रहें तो हमारे पास मौका है।"

ये भी पढ़ें: IPL में शामिल होंगी दो और नई टीमें, बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

आदिल रशीद ने आईपीएल में नहीं चुने जाने को लेकर भी दिया बयान

आदिल रशीद ने इससे पहले आईपीएल 2021 की नीलामी में नहीं चुने जाने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि वो आईपीएल में नहीं चुने जाने से निराश नहीं हैं क्योंकि उन्हें पता था कि उनका चयन नहीं होने वाला है।

आईपीएल 2021 के लिए ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नई में हुआ था। इंटरनेशनल क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद आदिल रशीद को आईपीएल ऑक्शन में अक्सर नजरंदाज कर दिया जाता है। इस सीजन भी उनके साथ वैसा ही हुआ लेकिन इससे वो दुखी नहीं हैं।

आदिल रशीद ने आईपीएल में नहीं चुने जाने को लेकर कहा "मैं ये नहीं कहुंगा कि मैं निराश हूं। आईपीएल में कई सारे दिग्गज स्पिनर हैं और भारत के अपने लोकल स्पिनर भी हैं, इसलिए मुझे नहीं लग रहा था कि मेरा चयन होगा।"

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत के रिवर्स स्कूप के जरिए छक्का लगाने को लेकर गौतम गंभीर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...