Create

बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड की खराब शुरूआत के बाद तीसरे दिन के खेल को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 2nd Test: Day 2
Australia v England - 2nd Test: Day 2

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अपनी टीम की खराब शुरूआत के बाद तीसरे दिन के खेल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बेन स्टोक्स ने कहा है कि भले ही मेहमान टीम ने अपने दो विकेट जल्दी गंवा दिए हों लेकिन खेल के तीसरे दिन वो कड़ा मुकाबला करेंगे। स्टोक्स के मुताबिक तीसरे दिन बल्लेबाजी के लिए पिच एकदम अच्छी होती है।

एडिलेड टेस्ट मैच में इंग्लैंड की शुरूआत अच्छी नहीं रही। रोरी बर्न्स और हसीब हमीद एक बार फिर फ्लॉप रहे। हसीब हमीद छह और रोरी बर्न्स चार रन बनाकर आउट हुए। बर्न्स को स्टार्क ने और हसीब हमीद को अपना डेब्यू कर रहे माइकल नीसर ने पवेलियन भेजा। यही वजह है कि इंग्लैंड की टीम सिर्फ 17 रनों पर दो विकेट गंवा चुकी है। इंग्लिश टीम अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 456 रन पीछे है और इस वक्त काफी दबाव में है।

इंग्लैंड की टीम तीसरे दिन वापसी करने में सक्षम है - बेन स्टोक्स

हालांकि बेन स्टोक्स ने कहा है कि बाकी के बल्लेबाज तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के सामने कड़ी चुनौती पेश करेंगे। बीबीसी के टेस्ट मैच स्पेशल में बातचीत के दौरान स्टोक्स ने उम्मीद जताई कि इंग्लैंड तीसरे दिन जरूर वापसी करेगी। उन्होंने कहा,

हमें पता है कि तीसरा दिन बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। दो विकेट जल्दी-जल्दी गंवाना अच्छी शुरूआत नहीं है लेकिन एक नया दिन आने वाला है। हम अपना सबकुछ झोंक देंगे। हम ये नहीं मानते हैं कि हम पहले ही हार मान चुके हैं।

आपको बता दें कि इस टेस्ट मुकाबले में अब काफी सारा दारोमदार कप्तान जो रूट पर है। इसके अलावा बेन स्टोक्स, डेविड मलान और जोस बटलर को भी बड़ी पारियां खेलनी होंगी। इंग्लैंड को इस मुकाबले में वापसी करने के लिए तीसरे दिन पूरी बल्लेबाजी करनी होगी और रन बनाने होंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment