Create
Notifications

बेन स्टोक्स चोट के बाद भी एशेज सीरीज के पांचवें टेस्ट में खेलना चाहते हैं

Australia v England - 4th Test: Day 5
Australia v England - 4th Test: Day 5
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

इंग्लैंड (England) के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने चोट के बाद भी एशेज सीरीज (Ashes Series) के पांचवें टेस्ट मैच में खेलने की इच्छा जताई है। बेन स्टोक्स ने कहा है कि चोट के बावजूद वह इस टेस्ट मैच में खेलना चाहेंगे। सीरीज में पहले से ही पराजय का सामना करने वाली इंग्लैंड की टीम के लिए बेन स्टोक्स ने चौथे टेस्ट में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी।

चौथे टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स को कंधे और छाती के पास चोट लगी थी। इससे उनकी गेंदबाजी में शायद परेशानी हो सकती है। डेली मेल से बातचीत में स्टोक्स ने कहा कि वह लो ग्रेड टियर की चोट के बावजूद एशेज का आखिरी टेस्ट खेलना चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे और एक भी ओवर नहीं डाल पाएंगे। अगले मैच में स्टोक्स का शामिल होना इस बात पर निर्भर करेगा कि उनका साइड स्ट्रेन इलाज के साथ कैसी प्रतिक्रिया देता है।

Australia v England - 4th Test: Day 5
Australia v England - 4th Test: Day 5

स्टोक्स के अलावा जॉनी बेयरस्टो को भी अंगूठे में चोट लगी है। उनकी चोट के बारे में फ़िलहाल असेसमेंट जारी है। ऐसे में देखा यह भी देखा जाना है कि क्या चोट खेलने में बाधा नहीं बनेगी या ज्यादा गहरी है। बेयरस्टो ने पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के लिए शतकीय पारी खेली थी। हालांकि यह टेस्ट मैच भी इंग्लैंड के नजरिये से अच्छा नहीं गया और यह ड्रॉ समाप्त हो गया।

इंग्लैंड की टीम का एशेज में प्रदर्शन अब तक खराब ही रहा है। तीन मैचों में हार के साथ मेहमान टीम पहले ही सीरीज गंवा चुकी है। ऐसे में कहा जा सकता है कि पांचवें टेस्ट मैच में भी मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम का पलड़ा भारी होगा। इंग्लैंड की टीम के लिए बल्लेबाजी एक समस्या रही है और गेंदबाजी में भी गेंदबाज कुछ खास नहीं कर पाए। देखना होगा कि इंग्लिश टीम की प्लेइंग इलेवन कैसी रहेगी।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now