Create

बेन स्टोक्स एक बार फिर हुए इंजरी का शिकार, बॉलिंग कोच ने दिया बड़ा बयान

बेन स्टोक्स की इंजरी से इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है
बेन स्टोक्स की इंजरी से इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है

इंग्लैंड (England Cricket Team) के गेंदबाजी कोच जॉन ल्युइस ने दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड की मेडिकल टीम स्टोक्स के चोट का जायजा लेगी। बेन स्टोक्स पहले एशेज टेस्ट मैच के दूसरे दिन गेंदबाजी और फील्डिंग करते हुए इंजरी का शिकार हो गए और इससे मेहमान टीम को बड़ा झटका लगा है।

बेन स्टोक्स ने एक लंबे अंतराल के बाद इंग्लैंड टीम में वापसी की थी। हालांकि पहले एशेज टेस्ट मैच के दूसरे दिन वो मुश्किल में दिखे। 29वें ओवर में एक गेंद को फील्ड करते वक्त वो चोटिल हो गए। दिन के खेल की समाप्ति पर इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच ने कहा,

निश्चित तौर पर बेन स्टोक्स ने आज खुद को चोटिल कर लिया और इसी वजह से उन्होंने दिन के आखिर में फुल पेस के साथ गेंदबाजी नहीं की। हमारी मेडिकल टीम उनका जायजा लेगी और देखेगी कि उनकी इंजरी कितनी गहरी है।

बेन स्टोक्स की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी अच्छी नहीं रही

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स ने पूरे दिन में 9 ओवर गेंदबाजी की और इस दौरान वो काफी महंगे साबित हुए। स्टोक्स ने 5.6 की इकॉनमी रेट से रन दे दिए। इससे पहले बल्लेबाजी में भी वो 21 गेंद पर सिर्फ पांच रन बना पाए थे। ऐसे में हम कह सकते हैं कि इंटरनेशनल क्रिकेट में उनकी वापसी अभी तक उतनी शानदार नहीं रही है।

एशेज टेस्ट की बात करें तो इंग्लैंड इस वक्त काफी मुश्किल स्थिति में है। इंग्लैंड के पहली पारी के 147 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी पहली पारी में 425 रन बनाए और एक विशाल बढ़त हासिल की। इंग्लैंड के लिए अब ये मैच बचाना काफी मुश्किल लग रहा है। उन्हें काफी कड़ी मेहनत करनी होगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment