Create

इंग्लैंड के दो प्रमुख खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर संशय

Australia v England - 4th Test: Day 3
Australia v England - 4th Test: Day 3
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया एक खिलाफ एशेज सीरीज (Ashes Series) के दौरन होबार्ट टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England) के दो खिलाड़ियों के खेलने पार संशय है। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को हल्की चोट लगी थी जिससे उनकी गेंदबाजी पर संशय बना हुआ है। अगर वह खेलते हैं, तो शायद गेंदबाजी से दूर रहेंगे। वहीँ जॉनी बेयरस्टो (Jonny Baristow) के अंगूठे में चोट लगी थी जिसका असेसमेंट जारी है।

पिछले टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स का खेल सकारात्मक रहा है। दोनों पारियों में बेन स्टोक्स के बल्ले से अर्धशतक देखने को मिले थे। इसके अलावा बेयरस्टो ने पहली पारी के दौरान शतकीय पारी खेली थी। ऐसे में अगर बेयरस्टो या स्टोक्स में से कोई भी एक खिलाड़ी बाहर होता है, तो इंग्लैंड की टीम के लिए यह एक बड़ा झटका होगा। पिछले मैच में खेलने के बाद जोस बटलर अब बाहर हो गए हैं। वह भी ऊँगली की चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं। बटलर इंग्लैंड वापस लौट गए हैं। उनकी चोट की गहराई के बारे में वहां मूल्यांकन किया जाएग।

ईएसपीएन के अनुसार इंग्लिश कप्तान जो रुट ने अपने खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर कहा कि हमें देखना होगा कि दोनों कैसे हैं। यह भी देखना होगा कि उनका शरीर क्या झेल सकता है। इसके बाद ही उनका असेसमेंट किया जाएगा।

Australia v England - 4th Test: Day 5
Australia v England - 4th Test: Day 5

इंग्लैंड ने बटलर के स्थान पर सैम बिलिंग्स को शामिल किया है और वह सबसे लंबे प्रारूप में पदार्पण करने के लिए उत्सुक होंगे। उनके पास बेयरस्टो और स्टोक्स की जगह क्रिस वोक्स, डैन लॉरेंस और ओली पोप के विकल्प भी हैं। देखना होगा कि अंतिम टेस्ट मैच में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में कौन से नाम शामिल किये जाते हैं।

पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैच जीतकर पहले ही सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। अब अंतिम टेस्ट में भी कंगारू जीतने के लिए मेहनत करते हुए दिखाई देंगे। इस सीरीज में इंग्लैंड के लिए कुछ भी सही घटित नहीं हुआ है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...