Create
Notifications

पहले एशेज टेस्ट मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का बड़ा बयान

Australia v England - 1st Test: Day 4
Australia v England - 1st Test: Day 4
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट मैच में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी टीम की फील्डिंग पर सवाल उठाए और कहा कि फील्डर गेंदबाजों का साथ नहीं दे सके। इसके अलावा रूट ने टीम की बल्लेबाजी की भी आलोचना की।

ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन में खेले गए पहले एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 9 विकेटों से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए सिर्फ 20 रनों का लक्ष्य रखा जिसे उन्होंने 5.1 ओवर में सिर्फ एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। ट्रैविस हेड को उनके धुआंधार शतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। खेल के चौथे दिन नाथन लियोन की फिरकी में इंग्लैंड के बल्लेबाज उलझकर रह गए।

हमारी फील्डिंग और बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही - जो रूट

जो रूट ने मैच के बाद इंग्लैंड टीम को मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर हम ईमानदारी से कहें तो उतने चांस नहीं बना सके और अपने गेंदबाजों का साथ नहीं दिया। हमारी फील्डिंग अच्छी नहीं रही। हमारे गेंदबाजों ने तो बेहतरीन गेंदबाजी की लेकिन हमें बेहतरीन फील्डिंग करनी होगी और बल्लेबाजी पर भी ध्यान देना होगा। 40/4 एक टेस्ट सीरीज की शुरूआत के लिए अच्छा स्कोर नहीं है। हमें पता है कि कहां पर सुधार करना है। जिस तरह से दूसरी पारी में हमने लड़ने का जज्बा दिखाया उसी तरह का परफॉर्मेंस हमें करना होगा।

आपको बता दें कि इस हार के साथ ही इंग्लैंड की टीम सीरीज में 1-0 से पीछे हो गई है। अब उन्हें वापसी करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को अगले टेस्ट मैच में जरूर हराना होगा। दोनों टीमों के बीच पिंक बॉल टेस्ट मैच खेला जाएगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...