Create
Notifications

पैट कमिंस ने स्टीव स्मिथ की गेंदबाजी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Australia v England - 4th Test: Day 5
Australia v England - 4th Test: Day 5
ANALYST

सिडनी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने लगभग जीत दर्ज कर ली थी लेकिन अंतिम विकेट नहीं मिलने से मुकाबला ड्रॉ समाप्त हो गया। इंग्लैंड की टीम के 9 विकेट गिर गए थे। इस बीच ऑस्ट्रेलिया केकप्तान पैट कमिंस ने कुछ मजेदार बातें कही है। उस्मान ख्वाजा को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

कमिंस ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट का शानदार खेल। हम करीब आ गए थे। जाहिर तौर पर 4-0 से प्यार होता, लेकिन अच्छा मैच रहा। मौसम का पूर्वानुमान निराशाजनक रहा। 400 के करीब पहुंचकर मुझे लगा कि हमें इसकी जरूरत है। विकेट ज्यादा मुश्किल नहीं लग रहा था और मुझे लगा कि पर्याप्त समय है। स्मिथ ने उपकप्तान का काम किया और कहा कि मैं गेंदबाजी करूंगा। टीम में एक चल रहा मजाक है कि टीम में नंबर 1 लेग स्पिनर (स्मिथ और मार्नस) कौन है, यह देखने के लिए उन्हें गेंदबाजी करनी चाहिए।

Australia 🤝 England What a match! #Ashes #WTC23 https://t.co/xX1XlcKYM1

दोनों पारियों में ऑस्ट्रेलिया के लिए शतक जमाने वाले उस्मान ख्वाज़ा को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। इस मौके पर उस्मान ने कहा कि हम जीतना पसंद करते। इंग्लैंड से शानदार मुकाबला रहा। टेस्ट क्रिकेट अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर है और अधिक नहीं मांग सकता था। ऐसा नहीं लगा कि मैं दूसरों से अलग स्तर पर बल्लेबाजी कर रहा हूं। मुझे लगा कि स्मिथ खूबसूरती से बल्लेबाजी कर रहे हैं। 300 पहली पारी का अच्छा स्कोर था। मैं खेल का लुत्फ उठा रहा हूं। बहुत सारे उतार चढ़ाव आए। यह ऐसा खेल है जहाँ मुझे अगले मैच में दो डक भी प्राप्त हो सकते हैं। स्वस्थ रहते हुए अच्छा करने के लिए फिंगर क्रॉस है।

इंग्लैंड की टीम को इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत के लिए 388 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया था लेकिन वे इसे हासिल करने में नाकाम रहे और 9 विकेट पर 270 रनों का स्कोर हासिल कर पाए।


Edited by निरंजन

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now