Create
Notifications

डेविड वॉर्नर की जगह अगले टेस्ट के लिए रिकी पोंटिंग ने सुझाया दूसरे खिलाड़ी का नाम

Australia v England - 1st Test: Day 2
Australia v England - 1st Test: Day 2
Naveen Sharma

अगर डेविड वॉर्नर (David Warner) इंग्लैंड के खिलाफ अगले टेस्ट मैच में पसली की चोट के कारण बाहर होते हैं, तो रिकी पोंटिंग ने उनके स्थान पर एक दूसरे खिलाड़ी को शामिल करने का सुझाव दिया है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने वॉर्नर की जगह ओपनर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को शामिल किये जाने की बात कही है।

डेविड वॉर्नर तीसरे दिन शुक्रवार को गाबा में मैदान पर फील्डिंग करने के लिए नहीं उतरे। गुरुवार को मार्क वुड और बेन स्टोक्स ने उन्हें सीने पर कुछ गेंद डाली और उनको कुछ चोट आई है। हालांकि एक्स-रे के परिणामों में कोई फ्रैक्चर नहीं दिखा, लेकिन सलामी बल्लेबाज एडिलेड टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। अगला टेस्ट मैच 16 दिसंबर से शुरू हो रहा है। देखना होगा कि तब तक वॉर्नर की स्थिति में क्या सुधार आता है या नहीं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बात करते हुए पोंटिंग ने कहा कि अगर वॉर्नर खेलने के लिए फिट नहीं हैं तो ख्वाजा की हालिया फॉर्म उन्हें गुलाबी गेंद टेस्ट की दौड़ में सबसे आगे बनाती है। हालांकि पूर्व कप्तान ने यह स्वीकार किया कि ख्वाजा को कुछ समय से ओपन का उतना अनुभव नहीं रहा है, ऐसे में टीम के लिए यह एक चिंता का विषय कहा जा सकता है।

Australia v England - 1st Test: Day 2
Australia v England - 1st Test: Day 2

गौरतलब है कि ब्रिस्बेन टेस्ट मैच की उछाल वाली पिच पर डेविड वॉर्नर ने पहली पारी में काफी बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। कंगारू बल्लेबाज ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 94 रन की पारी खेली। यह उनका दुर्भाग्य रहा कि वह अपने शतक से पहले आउट हो गए।

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को पहली पारी में 147 रन के कुल स्कोर पर आउट करने के बाद पहली पारी में 425 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। ट्रेविस हेड ने बेहतरीन शतकीय पारी ऑस्ट्रेलिया के लिए खेली। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में दो विकेट गंवाए हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...