Ashes 2023 - ये काफी शर्मनाक है कि अगले कुछ दिनों तक केवल इस आउट की चर्चा होगी, ब्रेंडन मैक्कलम ने कंगारू टीम पर साधा निशाना

Nitesh
England Nets Session
ब्रैंडन मैक्कलम और जस्टिन लैंगर आपस में बात करते हुए

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) के रन आउट को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एशेज सीरीज का ये दूसरा मुकाबला काफी जबरदस्त रहा लेकिन इसके बावजूद अब अगले कुछ दिनों तक सिर्फ जॉनी बेयरेस्टो के रन आउट की चर्चा होगी।

दरअसल जॉनी बेयरेस्टो को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जिस तरह से आउट किया उसकी चर्चा इस वक्त काफी हो रही है। कोई इसे सही बता रहा है तो कोई इसे गलत बता रहा है। ऑस्ट्रेलिया ये मुकाबला जीत गई लेकिन इंग्लैंड की मीडिया और वहां के पूर्व क्रिकेटर्स ने इसे खेल भावना के खिलाफ बताया। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि नियमों के हिसाब से ये सही था और इसी वजह से खेल भावना की बात नहीं होनी चाहिए।

ब्रेंडन मैक्कलम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम पर साधा निशाना

वहीं इंग्लैंड टेस्ट टीम के हेड कोच ब्रैंडन मैक्कलम ने भी अप्रत्यक्ष रूप से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर निशाना साधा है। उनके मुताबिक इस एशेज टेस्ट पर सारी दुनिया की निगाहें थीं और काफी जबरदस्त मुकाबला हुआ लेकिन चर्चा सिर्फ जॉनी बेयरेस्टो के रन आउट की हो रही है। मैक्कलम के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। उन्होंने मैच के बाद कहा,

आखिर में ऑस्ट्रेलिया ने मुकाबला जीता। हालांकि ये शर्मनाक है कि जब लाखों लोग पूरी दुनिया में इस मुकाबले को देख रहे हों, लॉर्ड्स का ग्राउंड पूरी तरह से भरा हुआ हो और हर किसी की नजर सीरीज पर हो लेकिन इसके बावजूद अगले कुछ दिनों तक शायद उस आउट की ही चर्चा होगी। ये काफी निराशाजनक चीज है।

ब्रेंडन मैक्कलम ने इससे पहले ये भी कहा था कि इस घटना के बाद इंग्लैंड की टीम और अधिक तरीके से एकजुट होकर खेल सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now