Ashes 2023 - जॉनी बेयरेस्टो को लेकर कोई ना कोई फैसला करना होगा...पूर्व कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
जॉनी बेयरेस्टो की विकेटकीपिंग उतनी अच्छी नहीं रही है
जॉनी बेयरेस्टो की विकेटकीपिंग उतनी अच्छी नहीं रही है

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज में विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) का परफॉर्मेंस अभी तक जैसा रहा है, उसको लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बड़ी प्रतक्रिया दी है। नासिर हुसैन ने कहा है कि चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को जॉनी बेयरेस्टो को लेकर कोई ना कोई फैसला करना ही होगा।

एशेज सीरीज में इंग्लैंड के लिए जॉनी बेयरेस्टो ही विकेटकीपिंग कर रहे हैं। हालांकि विकेटों के पीछे उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा। उन्होंने कैच भी ड्रॉप किए और विकेटकीपिंग भी मिस किए और इसका असर मैच पर भी देखने को मिला। इंग्लैंड के पहले दो मैच हारने में जॉनी बेयरेस्टो की खराब कीपिंग का भी योगदान रहा। तीसरे टेस्ट मैच में भी उनकी कीपिंग अच्छी नहीं रही और उन्होंने कैच ड्रॉप किए। इसके अलावा बल्ले से भी जॉनी बेयरेस्टो का परफॉर्मेंस उतना ज्यादा अच्छा नहीं रहा है और इसी वजह से उनके ऊपर काफी सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

जॉनी बेयरेस्टो के अंदर कॉन्फिडेंस की कमी है - नासिर हुसैन

डेली मेल के लिए लिखे अपने कॉलम में नासिर हुसैन ने कहा "इंग्लैंड को अगले टेस्ट मैच से पहले जॉनी बेयरेस्टो और अपने विकेटकीपर बैटर की स्थिति को लेकर फैसला करना होगा। ये काफी ट्रिकी होगा क्योंकि बेयरेस्टो पिछले 14 महीने से इंग्लैंड की इस टीम का अहम हिस्सा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद विकेटकीपिंग के दौरान वो आत्मविश्वास की कमी से जूझ रहे हैं। खराब विकेटकीपिंग का असर उनकी बल्लेबाजी पर भी देखने को मिला है।"

नासिर हुसैन ने आगे कहा "बेयरेस्टो थोड़े चिंतित लग रहे हैं और जब एक बल्लेबाज इस तरह की स्थिति में होता है तो फिर ये सही नहीं होता है। बेन फोक्स टीम में उनकी जगह लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड के ही एक और पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जॉनी बेयरेस्टो को क्रिकेट से दो-तीन दिन दूर रहने की सलाह दी है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now