Ashes 2023 - पैट कमिंस बनने की बजाय मैं अपने स्ट्रेंथ पर ध्यान दूंगा...मिचेल स्टार्क का बड़ा बयान

Nitesh
England v Australia - LV= Insurance Ashes 3rd Test Match: Day Four
England v Australia - LV= Insurance Ashes 3rd Test Match: Day Four

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने कहा है कि वो किसी दूसरे गेंदबाज को कॉपी करने की बजाय अपनी स्ट्रेंथ पर ध्यान देंगे। स्टार्क के मुताबिक पैट कमिंस जैसे खिलाड़ियों को देखकर अपना तरीका बदलने की बजाय वो अपनी ताकत और क्षमता के हिसाब से गेंदबाजी करेंगे।

मिचेल स्टार्क ने हेडिंग्ले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ काफी जबरदस्त गेंदबाजी की थी। उन्होंने मुकाबले में कुल मिलाकर सात विकेट लिए थे और अब दो मैचों में उनके कुल मिलाकर 13 विकेट हो गए हैं। हालांकि 2019 की एशेज सीरीज के दौरान स्टार्क को ज्यादा मौके नहीं मिले थे। उन्हें केवल एक ही मैच में खिलाया गया था।

क्रिकइन्फो के मुताबिक मिचेल स्टार्क ने कहा "पिछली बार टीम का ज्यादा फोकस इकॉनमी रेट पर था। कई सारे लोगों ने पूरे टूर के दौरान सिर्फ इस बारे में ही बात की थी। एशेज सीरीज को रिटेन करने में इसका बहुत बड़ा योगदान था। हालांकि उसकी वजह से मेरे एप्रोच में काफी फर्क पड़ा था और मैंने अपनी स्पीड को गंवा दिया था। मेरी जो स्ट्रेंथ है उस पर मैं कायम नहीं रह पाया था।"

मैं अपने एप्रोच में इस बार बिल्कुल भी बदलाव नहीं करुंगा - मिचेल स्टार्क

स्टार्क ने कहा "मैं इस बार अपने गेम में बदलाव नहीं करुंगा। अगर उसकी वजह से मुझे नहीं खिलाया जाता है तब भी कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं अपने स्ट्रेंथ पर ही कायम रहुंगा ना कि जोश हेजलवुड और पैट कमिंस जैसा बनने की कोशिश करुंगा, क्योंकि इससे टीम को फायदा नहीं होने वाला है।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस वक्त सीरीज में 2-1 से आगे है और मिचेल स्टार्क ने जिस तरह से पिछले मैच में प्रदर्शन किया था, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि उन्हें अगले मैच में भी खेलने का मौका मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now