Ashes 2023 - अगर बारिश आ जाए तो काफी अच्छा होगा...हार से बचने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बड़ा बयान

England v Australia - LV= Insurance Ashes 4th Test Match: Day Three
England v Australia - LV= Insurance Ashes 4th Test Match: Day Three

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने चौथे एशेज टेस्ट मैच के दौरान मैनचेस्टर में बारिश की आशंका को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। खेल के चौथे दिन मैनचेस्टर में बारिश की आशंका जताई गई है और जोश हेजलवुड के मुताबिक अगर ऐसा होता है तो फिर उनकी टीम के लिए काफी अच्छा होगा।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की टीम चौथे एशेज टेस्ट मैच में हार की कगार पर खड़ी है। इंग्लैंड के 592 रनों के जवाब में कंगारू टीम ने अपनी दूसरी पारी में 113 रन तक ही 4 विकेट गंवा दिए हैं। मार्नस लैबुशेन 44 और मिचेल मार्श 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड से अभी 126 रन पीछे है।

बारिश होने से हमारा काम थोड़ा आसान हो जाएगा - जोश हेजलवुड

जोश हेजलवुड ने तीसरे दिन के खेल के बाद बारिश की संभावना के बारे में पूछे जाने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर ऐसा होता है तो मुझे काफी खुशी मिलेगी। निश्चित तौर पर इसकी संभावना जताई गई है लेकिन मौसम का मिजाज हमेशा बदलता रहता है। बारिश और रोशनी क्रिकेट में काफी अहम रोल अदा करती है। ऐसे में अगर बारिश की वजह से मैच रुकता है तो फिर हमारी टीम के लिए ये काफी अच्छा होगा। इससे हमारा काम थोड़ा आसान हो जाएगा।

मैनचेस्टर में शनिवार को पहले कुछ घंटे 75 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई गई है और इसके बाद दिन के आखिर में भी बरसात हो सकती है। हालांकि रविवार का मौसम साफ रहने की उम्मीद है। खेल की शुरूआत में ही केवल थोड़ी-बहुत बूंदाबादी हो सकती है। ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस मैच में अब बारिश ही हार से बचा सकती है। टीम को अभी भी काफी लंबा सफर तय करना है। इंग्लैंड की टीम ये मैच जीतकर सीरीज को 2-2 की बराबरी पर ला सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now