Ashes 2023 - माइकल वॉन ने बैजबॉल एप्रोच को लेकर इंग्लैंड को दी अहम सलाह, ऑस्ट्रेलियाई टीम की तारीफ में कही बड़ी बात

ऑस्ट्रेलियाई टीम की माइकल वॉन ने काफी तारीफ की है
ऑस्ट्रेलियाई टीम की माइकल वॉन ने काफी तारीफ की है

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एशेज सीरीज (Ashes 2023) के पहले मैच के दौरान जिस तरह से फाइटबैक किया है उसकी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम इसके लिए ही जानी जाती है। वो कभी भी आसानी से हार नहीं मानते हैं। माइकल वॉन ने इंग्लैंड टीम को सलाह दी कि वो दूसरी पारी में थोड़ा संभलकर खेलें।

बर्मिंघम में खेले जा रहे एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल बारिश की वजह से जल्दी समाप्त हो गया। स्टंप्स तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 10.3 ओवर में 28/2 का स्कोर बना लिया था और उनकी कुल बढ़त 35 रनों की हो गई थी। स्टंप्स के समय ओली पोप और जो रुट बिना खाता खोले क्रीज पर थे। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 386 रन बनाए थे और इंग्लैंड को सिर्फ 7 रनों की बढ़त हासिल हुई।

ऑस्ट्रेलियाई टीम फाइट करने के लिए जानी जाती है - माइकल वॉन

दो विकेट गंवाने के बाद इंग्लैंड की टीम मुश्किल में है और माइकल वॉन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की काफी तारीफ की। उन्होंने बीबीसी से बातचीत के दौरान कहा,

इसी ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैं इतने समय से जानता हूं, जो वापसी करने में माहिर है। पिच से मदद मिल रही थी और गेंद ने मूव करना शुरू कर दिया था लेकिन ये सब मानसिकता का खेल है। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों से कहा कि हम आपको यहां पर आउट करने के लिए आए हैं ना कि फील्ड फैलाकर आपको आसानी से रन लेने देंगे। इंग्लैंड को लेकर मेरी चिंता ये है कि अगर उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी करने की कोशिश की तो जल्द ही उनके चार विकेट भी हो सकते हैं। बैजबॉल को अभी थोड़ा रेस्ट देने की जरूरत है और नए सिरे से शुरूआत करना चाहिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment