Ashes 2023 - मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, बताया क्या चीज रही पॉजिटिव

England v Australia - LV= Insurance Ashes 2nd Test Match: Day Three
England v Australia - LV= Insurance Ashes 2nd Test Match: Day Three

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तीसरे दिन कंगारू टीम की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा पॉजिटिव प्वॉइंट ये रहा कि उन्होंने इंग्लैंड को ऑल आउट करके एक बढ़त हासिल कर ली।

ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 416 रनों के जवाब में इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में 325 रन बनाकर आउट हो गई और कंगारू टीम ने एक बड़ी बढ़त हासिल कर ली। दूसरे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी कर पलटवार किया था लेकिन तीसरे दिन टीम की बैटिंग पूरी तरह फ्लॉप रही। दिन की दूसरी ही गेंद पर मिचेल स्टार्क ने बेन स्टोक्स को आउट कर बड़ा विकेट प्राप्त किया। उसके बाद हैरी ब्रूक भी 50 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। जॉनी बेयरस्टो भी कमाल नहीं दिखा पाए और 16 रन बनाकर हेजलवुड का शिकार बने। टीम के आखिरी के 9 विकेट 137 रनों पर गिरे। ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क ने 3 विकेट लिए तो हेजलवुड और ट्रेविस हेड ने 2-2 विकेट हासिल किये।

हम अब एक बेहतर पोजिशन में हैं - मिचेल स्टार्क

मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। बीबीसी के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

हमारे लिए काफी पॉजिटिव चीज रही कि हमने इंग्लैंड को जल्द ही ऑल आउट कर दिया और बढ़त भी ले ली। हमारे टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। इंग्लैंड की तरफ से अच्छी गेंदबाजी जरूर हुई और दबाव बनाया गया लेकिन हमारे बल्लेबाज डटे रहे और उसका सामना किया। हम अब एक बेहतर पोजिशन में हैं। अगर हम तीसरे दिन अच्छी गेंदबाजी ना करते तो फिर बड़ी पार्टनरशिप हो जाती और मुकाबला इंग्लैंड के पक्ष में भी जा सकता था। किस्मत ने भी हमारा साथ दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now