खराब फॉर्म से जूझ रहे डेविड वॉर्नर को भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान ने दिया अहम सुझाव

Nitesh
England v Australia - LV= Insurance Ashes 5th Test Match: Day One
England v Australia - LV= Insurance Ashes 5th Test Match: Day One

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का बल्ला इन दिनों खामोश है। इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के दौरान वो पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में उनके ऊपर टीम से बाहर होने का खतरा भी मंडराने लगा है। वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने डेविड वॉर्नर को एक बड़ी सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि डेविड वॉर्नर अगर अपनी क्रीज में रहकर ही बैटिंग करें तो उनके लिए ज्यादा सही होगा।

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर एक बार फिर फ्लॉप रहे। उन्होंने उस्मान ख्वाजा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 49 रनों की साझेदारी जरूर की। हालांकि 52 गेंद पर 24 रन बनाकर वो क्रिस वोक्स का शिकार बन गए। वॉर्नर इस एशेज सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। वो 9 पारियों में सिर्फ एक बार ही फिफ्टी प्लस स्कोर बना पाए हैं। इससे पता चलता है कि उनके बल्ले से बिल्कुल भी रन नहीं निकले हैं।

डेविड वॉर्नर को क्रीज में रहकर बल्लेबाजी करनी चाहिए - मोहम्मद अजहरुद्दीन

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एक ट्वीट कर डेविड वॉर्नर को अहम सलाह दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा "मैं एशेज सीरीज को काफी करीब से फॉलो कर रहा हूं। जिस तरह से डेविड वॉर्नर आउट हो रहे हैं, मैं उनको यही सलाह दूंगा कि वो अपनी क्रीज में रहें। वो स्विंग को काउंटर करने के लिए क्रीज से बाहर ना जाएं।"

आपको बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा था कि अगर वॉर्नर ने दूसरी पारी में ज्यादा रन नहीं बनाए तो फिर शायद ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम से उन्हें ड्रॉप कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि डेविड वॉर्नर के ऊपर थोड़ा प्रेशर है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे ऐसा लगता है कि उनका करियर अब समाप्त होने वाला है। मुझे पता है कि उन्होंने हाल ही में कहा था कि वो अगले समर भी खेलना चाहते हैं लेकिन मुझे लगता है कि अब दबाव उनके ऊपर काफी ज्यादा बढ़ गया है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now