Ashes 2023 - अपने 100वें टेस्ट मैच में खास तरह की जर्सी पहनेंगे स्टीव स्मिथ, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

Nitesh
स्टीव स्मिथ ने अपनी जर्सी को किया शेयर
स्टीव स्मिथ ने अपनी जर्सी को किया शेयर

ऑस्ट्रेलिया की टीम (Australia Cricket Team) जब इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले में एशेज सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगी तो ये दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का 100वां टेस्ट मैच होगा। इस मौके को यादगार बनाने के लिए स्टीव स्मिथ एक खास तरह की जर्सी पहनेंगे। स्टीव स्मिथ ने अपनी इस जर्सी का लुक रिवील किया है और बताया कि वो इसे ही इस स्पेशल मौके पर पहनने वाले हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले टेस्ट मैच स्टीव स्मिथ के करियर का 100वां टेस्ट मैच होगा। उन्होंने 2010 में अपना डेब्यू किया था और इस वक्त दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक बन चुके हैं। इस सीरीज में भी उनका बल्ला जमकर बोला है और दूसरे मुकाबले में वो प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए थे।

स्टीव स्मिथ ने शेयर की अपने 100वें टेस्ट मैच की जर्सी

अब स्टीव स्मिथ अपने 100वें टेस्ट मैच को यादगार बनाना चाहेंगे और इसी कड़ी में वो खास तरह की जर्सी पहनेंगे। इस जर्सी पर 100वां टेस्ट मैच लिखा हुआ है। उन्होंने लिखा,

अपने 100वें टेस्ट मैच के लिए स्पेशल जर्सी।
स्टीव स्मिथ ने जर्सी की तस्वीर की शेयर
स्टीव स्मिथ ने जर्सी की तस्वीर की शेयर

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ ने इससे पहले कहा था कि वो हेडिंग्ले टेस्ट मैच जीतकर अपने 100वें टेस्ट मुकाबले को यादगार बनाना चाहेंगे। स्मिथ के मुताबिक उन्होंने अपने लिए यही बड़ा टार्गेट रखा है कि उनकी टीम ये मुकाबला जीतकर एशेज सीरीज अपने नाम करे।

स्मिथ के मुताबिक इंग्लैंड में एशेज सीरीज जीतना उनकी बकेट लिस्ट का हिस्सा है। उन्होंने अपने 100वें टेस्ट मैच को लेकर कहा, "इंग्लैंड में एशेज सीरीज जीतना मेरी बकेट लिस्ट में है। अगर मैं इसे अपने 100वें टेस्ट मैच में करने में कामयाब रहता हूं तो फिर इससे बढ़िया क्या हो सकता है। ये निश्चित तौर पर काफी स्पेशल होगा। मुझे पता है कि चीजों को लेकर कैसे आगे बढ़ना है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now