Create

"भारत से प्रेरणा लेकर इंग्लैंड की टीम सिडनी टेस्ट ड्रॉ करा सकती है," पूर्व दिग्गज ने दिया बयान

Australia v England - 4th Test: Day 4
Australia v England - 4th Test: Day 4
reaction-emoji
Naveen Sharma

एशेज सीरीज में सिडनी टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 30 रन बनाए हैं। उनको मैच में जीत दर्ज करने के लिए अभी 358 रन चाहिए। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल हसी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत से प्रेरणा लेते हुए इंग्लैंड की टीम इस टेस्ट को ड्रॉ करा सकती है। भारतीय टीम ने भी पिछले साल इस मैदान पर टेस्ट ड्रॉ कराया था।

क्रिकबज से बातचीत में हसी ने कहा कि पिछले साल भारतीय टीम को सभी ने राईट ऑफ़ किया था। आप कभी नहीं जानते कि क्या हो सकता है और टेस्ट क्रिकेट की इस चीज से सभी प्यार करते हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी घायल हो गए थे लेकिन उन्होंने स्पिरिट से खेला और यही बात इंग्लैंड की टीम को भी इस मैच में आकर्षित कर सकती है।

हसी का मानना है कि टीम में अपनी जगह के लिए लड़ने का बल्लेबाजों का दृढ़ संकल्प और कुछ अन्य फैक्टर मिलकर इंग्लैंड को हार से बचाने की कोशिश करने के लिए प्रेरणा का काम कर सकता है। उन्होंने कहा कि मेहमान टीम के पास ड्रॉ कराने का मौका है।

Application from our openers tonight and a big final day ahead.Scorecard: ms.spr.ly/6011ZlUUU#Ashes | 🇦🇺 #AUSvENG 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 https://t.co/fspiOLDBhK

हालांकि हसी ने इंग्लैंड की जीत के आसार को लेकर कुछ नहीं कहा। लक्ष्य थोड़ा मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं कहा जा सकता है। अभी इंग्लिश टीम के सभी बल्लेबाज सुरक्षित हैं। ऐसे में पहले सेशन में कुछ रिस्क लेने का मौका उनके पास रहेगा। हालांकि मैच के अंतिम दिन बारिश की संभावना भी जताई गई है। ऐसे में मैच ड्रॉ की तरफ जाता हुआ ज्यादा नजर आता है।

एशेज सीरीज में इंग्लैंड की टीम शुरुआती तीन मैचों में हार के बाद पहले ही ट्रॉफी गंवा चुकी है। अब उनको साख बचाने के लिए जीतना जरूरी है। देखना होगा कि सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन इंग्लैंड की टीम किस रणनीति के साथ मैदान पर उतरती है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...