Create
Notifications

जोश हेजलवुड ने अपनी चोट पर दी बड़ी अपडेट

जोश हेजलवुड ने कहा कि उन्‍हें ठीक होने में समय लग सकता है
जोश हेजलवुड ने कहा कि उन्‍हें ठीक होने में समय लग सकता है
Vivek Goel

ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) साइड स्‍ट्रेन से जूझ रहे हैं और उन्‍हें अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी का अभी कोई अंदाजा नहीं है। हेजलवुड ने खुलासा किया कि वह इस सप्‍ताह गेंदबाजी करके पता करेंगे कि फिटनेस के स्‍तर पर कहां खड़े हैं।

हेजलवुड को ब्रिस्‍बेन में खेले गए पहले टेस्‍ट की दूसरी पारी में चोट लगी थी, जिसके बाद वह एडिलेड में खेले गए दूसरे टेस्‍ट से बाहर हो गए थे। झाय रिचर्डसन ने एडिलेड में हेजलवुड की जगह ली जबकि मेलबर्न में जारी तीसरे टेस्‍ट में स्‍कॉट बोलैंड को टेस्‍ट डेब्‍यू का मौका मिला।

हेजलवुड ने एमसीजी पर बोलैंड को बैगी ग्रीन कैप सौंपी। उन्‍होंने एसईएन से बातचीत में कहा, 'मैं अभी अपनी फिटनेस हासिल करने से कुछ दूर हूं। हमें अभी पता नहीं, लेकिन सप्‍ताह के अंत तक शायद स्‍पष्‍ट हो सके। मैं मैच के तीसरे या पांचवें दिन गेंदबाजी का अभ्‍यास करूंगा ताकि पता कर सकूं कि फिटनेस स्‍तर पर कहां खड़ा हूं। पहले टेस्‍ट से कार्यभार का मसला है, लेकिन मैंने 10-12 दिनों से गेंदबाजी नहीं की है। हमें देखना होगा कि आगे कैसे चीजें होती हैं।'

याद दिला दें कि ब्रिस्‍बेन टेस्‍ट में 30 साल के जोश हेजलवुड ने तीन विकेट लिए थे, जिसे ऑस्‍ट्रेलिया ने 9 विकेट के अंतर से जीता था। इसके बाद एडिलेड में ऑस्‍ट्रेलिया ने 275 रन की जीत दर्ज करके सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई थी।

तीसरे टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया की स्थिति मजबूत

अपनी चोट के बारे में बात करते हुए हेजलवुड ने कहा, 'यह चोट संभवत: ज्‍यादा महसूस हो रही है। यह थोड़ी अलग चोट है। यह आंतों के बीच की चोट है, जहां हल्‍का दर्द बना हुआ है। मुझे पहले कभी ऐसी चोट नहीं लगी। पहले आम दर्द रहा है। मगर हम प्रत्‍येक दिन को लेकर चल रहे हैं और फैसले इस हिसाब से लेंगे कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है। मुझे लगता है कि एक बार आप वहां गए, आपने मैदान देखा और दर्शक उत्‍साह बढ़ा रहे हैं, व आप बाहर हैं, तो निराशा होती है।'

ऑस्‍ट्रेलिया ने इंग्‍लैंड को तीसरे टेस्‍ट की पहली पारी में 185 रन पर समेट दिया और फिर स्‍टंप्‍स तक 61/1 का स्‍कोर बना लिया था।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...