Create

जो रूट को दौड़ता देख अपनी हंसी नहीं रोक सका दिग्‍गज क्रिकेटर, देखें वीडियो

दूसरे टेस्‍ट के चौथे दिन मिचेल स्‍टार्क की गेंद पर जो रूट घायल हो गए थे
दूसरे टेस्‍ट के चौथे दिन मिचेल स्‍टार्क की गेंद पर जो रूट घायल हो गए थे
reaction-emoji
Vivek Goel

मिचेल स्‍टार्क (Mitchell Starc) की गेंद पर जो रूट (Joe Root) को अंदरूनी हिस्‍से पर गेंद लगी। रूट काफी दर्द में दिखे और वह मैदान में भी ले गए। हालांकि, एडिलेड में कमेंटेटर्स ने इस घटना के मजाकिया हिस्‍से पर नजर दौड़ाई।

इस चोट के कारण चौथे दिन पहले सेशन में जो रूट फील्डिंग करने मैदान पर नहीं आए थे। इंग्‍लैंड के कप्‍तान ने स्‍कैन कराने के बाद मैदान पर कदम रखा। मगर कप्‍तान रूट के लिए चीजें आसान नहीं थी क्‍योंकि एक बार फिर उन्‍हें चोट लगी और फिजियो की सहायता की जरूरत पड़ी।

Absolute scenes in the commentary box, completely losing it watching Joe Root run 😂 #Ashes https://t.co/0CoJCSPTKD

जो रूट ने काफी साहस दिखाया। वह पूरी तरह सहज नजर नहीं आए। वह बहुत अलग तरह से रन लेने के ल‍िए दौड़े, जिसे देखकर कमेंट्री बॉक्‍स में मौजूद पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान रिकी पोंटिंग अपनी हंसी नहीं रोक सके।

कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर पोंटिंग के इशारों पर नाराजगी जताई, लेकिन कुछ लोगों ने इसका मजाकिया हिस्‍सा लिया। रूट को रन दौड़ते देख डेविड वॉर्नर भी खूब हंसे।

ऑस्‍ट्रेलिया जीत के करीब

मिचेल स्‍टार्क ने दिन की आखिरी गेंद पर रूट को आउट किया। इंग्‍लैंड की टीम का स्‍कोर चौथे दिन 82/4 रहा।

इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाजी कोच जॉन लेविस ने कहा, 'वो जब से मैदान से बाहर आए हैं, तब से मैंने बातचीत नहीं की है। निश्चित ही जिसको उस जगह गेंद लगती है, तो काफी दर्द होता है। नेट्स पर भी रूट को वहीं गेंद लगी थी तो वह अच्‍छे आकार में नहीं थे। फिर एक और गेंद लगना दुर्भाग्‍य की बात है। मुझे भरोसा है कि वह लंबे समय में ठीक रहेंगे।'

मिचेल स्‍टार्क ने चौथे दिन की आखिरी गेंद पर रूट को आउट करके ऑस्‍ट्रेलिया को जीत के करीब पहुंचा दिया है। ऑस्‍ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 230/9 के स्‍कोर पर घोषित की और इंग्‍लैंड को 468 रन का लक्ष्‍य दिया। इंग्‍लैंड ने स्‍टंप्‍स तक 82/4 का स्‍कोर बनाया। बेन स्टोक्स 3 रन बनाकर क्रीज पर हैं।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...