"डिंडा एकेडमी" ट्रोल वालों को अशोक डिंडा ने दिया जबरदस्त जवाब, कहा इसी नाम से खोलेंगे एकेडमी

अशोक डिंडा
अशोक डिंडा

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अशोक डिंडा (Ashoke Dinda) ने खुद को ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि वो "डिंडा एकेडमी ऑफ पेस बॉलिंग" नाम से एक स्पोर्ट्स एकेडमी खोलेंगे। दरअसल इस नाम से अशोक डिंडा को फेसबुक पर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में डिंडा ने अपने संन्यास का ऐलान किया है।

स्पोर्ट्सकीड़ा पर इंद्रानिल बसु के साथ खास बातचीत में अशोक डिंडा ने अपनी स्पोर्ट्स एकेडमी खोलने की योजना के बारे में बताया। उन्होंने कहा,

हालांकि मैंने संन्यास ले लिया है लेकिन ये गेम हमेशा मेरे साथ रहेगा। इस वक्त मैं केवल रिलैक्स करुंगा। इतने सालों तक मैंने काफी प्रेशर झेला है लेकिन अब कोई सिरदर्दी नहीं है। सोशल मीडिया पर मेरे नाम से एक पेज है, जिसका नाम "डिंडा एकेडमी ऑफ पेस बॉलिंग" है। इसलिए मैं सोंच रहा हूं कि क्यों ना इसी नाम से एक एकेडमी खोली जाएगी। ये नाम पहले से ही काफी मशहूर है, इसीलिए मैं डिंडा एकेडमी खोलना चाहता हूं। आप इसे स्पोर्ट्स एकेडमी मान सकते हैं जहां बच्चे आकर रह भी सकते हैं और क्रिकेट सीख सकते हैं। उन्हें सभी तरह की सुविधाएं दी जाएंगी और ये 24 घंटे उपलब्ध रहेगा। अभी तक मैंने पूरी तरह से इसकी योजना नहीं बनाई है लेकिन रिटायरमेंट के बाद मेरे कुछ प्लान जरुर हैं। अगले कुछ महीनों में सबको पता लग जाएगा।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 3 खिलाड़ी जिन्हें शायद पहले टेस्ट मैच में मौका ना मिले

बंगाल की तरफ से फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अशोक डिंडा ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है

आपको बता दें कि अशोक डिंडा बंगाल की तरफ से रणजी ट्रॉफी में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इसके अलावा वो भारतीय टीम की तरफ से 13 वनडे और 12 टी20 भी अपने करियर में खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 2 कारण क्यों भारतीय टीम को इंग्लैंड सीरीज में रविंद्र जडेजा की कमी खलेगी

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता