Create

"विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ अपना 200 प्रतिशत देंगे" - दिग्गज का आया बड़ा बयान 

विराट कोहली आज अपना सौवां टी20 मुकाबला खेल सकते हैं
विराट कोहली आज अपना सौवां टी20 मुकाबला खेल सकते हैं
Prashant Kumar

अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असफर अफगान (Asghar Afghan) का मानना है कि दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) पाकिस्तान के खिलाफ (IND vs PAK) अपना 200 प्रतिशत देंगे। भारत और पाकिस्तान आज एशिया कप (Asia Cup 2022) में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे और इस मुकाबले के साथ-साथ सभी की नजरें पूर्व भारतीय कप्तान के प्रदर्शन पर भी रहने वाली हैं।

विराट कोहली का फॉर्म काफी समय से अच्छा नहीं रहा है। वह जिस स्तर के बल्लेबाज हैं, उस हिसाब का प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रहे हैं। उनके बल्ले से पिछले लगभग तीन साल होने को हैं लेकिन शतक नहीं देखने को मिला है। खराब फॉर्म के चलते विराट कोहली ने एक महीने का ब्रेक लिया था और अब वह सीधे एशिया कप में वापसी कर रहे हैं।

क्रिकट्रैकर के खास शो पर बात करते हुए असगर अफगान ने कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे और यह भी कहा कि वह रनों के लिए भूखे हैं और अपना 200 प्रतिशत देंगे।

उन्होंने कहा,

वह (पाकिस्तान के खिलाफ) प्रदर्शन करेंगे। बड़े मैचों में वह हमेशा अच्छा प्रदर्शन करते हैं। हालांकि कई चीजें किस्मत पर निर्भर करती हैं, लेकिन वह रनों के भूखे हैं और पाकिस्तान के खिलाफ अपना 200 प्रतिशत देंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम करेगी जीत दर्ज - असगर अफगान

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में असगर अफगान ने भारतीय टीम को जीत का प्रबल दावेदार बताते हुए शाहीन अफरीदी की गैरमौजूदगी को पाक टीम के लिए एक बड़ा झटका बताया। उन्होंने कहा,

इसमें कोई शक नहीं कि एशिया कप में इस मैच में भारत का दबदबा होगा। यह सच है कि पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ जीत हासिल की थी। लेकिन पाकिस्तान के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि शाहीन अनफिट हैं, जो भारत के लिए अच्छी खबर है। अगर आप भारत के बल्लेबाजी कॉम्बिनेशन को देखें, तो उनके पास शानदार बल्लेबाजी लाइनअप है। अगर पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज, खासकर सलामी बल्लेबाज, क्लिक करते हैं, तो यह उनके लिए अच्छा होगा। यदि नहीं, तो उनका मध्य क्रम उतना मजबूत नहीं है जितना कि भारत का। ईमानदारी से कहूं तो भारतीय टीम मुझे ज्यादा संतुलित लगती है। मुझे लगता है कि भारत मैच जीत जाएगा।

Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...