Create

अफगानिस्तान के गेंदबाज को मारने के लिए पाकिस्तानी बल्लेबाज ने उठाया बल्ला, झगड़े का वीडियो हुआ वायरल

Afghanistan v Pakistan - DP World Asia Cup
Afghanistan v Pakistan - DP World Asia Cup
reaction-emoji
Neeraj Pandey

बीती रात एशिया कप (Asia Cup) में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया जिसमें पाकिस्तान ने अंतिम ओवर में बाजी मारी। मुकाबला काफी करीब रहा और एक समय ऐसा लग रहा था कि अफगानिस्तान इस मैच को जीत लेगी, लेकिन अंत में जीत पाकिस्तान के हिस्से में आई। पारी के 19वें ओवर में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाड़ी आमने-सामने हो गए थे और काफी असहज स्थिति बन गई थी।

अफगानिस्तान के लिए 19वां ओवर फेंक रहे फरीद मलिक ने पाकिस्तान के आसिफ अली का विकेट हासिल किया और इसके बाद एकदम उनके सामने जाकर इस विकेट का जश्न मनाया। इस पर आसिफ भड़क गए और उन्होंने फरीद को धक्का दे दिया। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों में कुछ कहासुनी हुई और पवेलियन की तरफ जाते हुए आसिफ अचानक मुड़े और उन्होंने बल्ले से फरीद को मारने की कोशिश की। हालांकि, उन्होंने अपने हाथ रोक लिए और बल्ला हवा में केवल गया फरीद को लगा नहीं। इस बीच अफगानिस्तान के खिलाड़ी वहां पहुंचकर मामले को शांत कराने लगे और पाकिस्तान के डगआउट से भी कुछ खिलाड़ी वहां पहुंचे थे।

This bowler, who's name is not even known my many cricket fans misbehaved first. He should be banned not Asif Ali.#BanAsifAli https://t.co/0wZIs888SR

आखिरी ओवर में पाकिस्तान ने हासिल की जीत

19वें ओवर में आसिफ के आउट होने और इस झड़प के बाद ऐसा लग रहा था कि अफगानिस्तान ने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। आखिरी ओवर में अफगानिस्तान को जीत के लिए एक विकेट तो वहीं पाकिस्तान को जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी। तेज गेंदबाज नसीम शाह ने फजलहक फारूकी की पहली दो गेंदों पर ही लगातार दो छक्के लगाते हुए पाकिस्तान को जीत दिला दी।

जीत दिलाने के बाद नसीम ने काफी आक्रामक अंदाज में सेलिब्रेशन किया और संभवतः 19वें ओवर में हुई घटना का जवाब देने की कोशिश की। नसीम ने अपना बल्ला, ग्लव्स और हेलमेट फेंकते हुए मैदान में दौड़ लगाई और उसके बाद डगआउट से बाकी खिलाड़ी भागते हुए आए और उन्हें गले से लगा लिया।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...