Create

Asia Cup 2022 : पाकिस्तान-हांगकांग मैच से पहले आपस में मिले दोनों टीमों के कप्तान, पीसीबी ने शेयर किया वीडियो 

02 सितंबर को पाकिस्तान से भिड़ेगी हांगकांग
02 सितंबर को पाकिस्तान से भिड़ेगी हांगकांग
Ankit

एशिया कप (Asia Cup) 2022 में 2 सितंबर को पाकिस्तान के सामने हांगकांग की टीम होगी। यह मुकाबला जीतने वाली टीम सुपर-4 में प्रवेश करेगी जबकि हारने वाली टीम का सफर इस संस्करण में समाप्त हो जायेगा। इस अहम मैच से पहले दोनों टीमों के कप्तान आपस में मिले हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आज अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों कप्तान आपस में बातें कर रहे हैं। दरअसल, हांगकांग के कप्तान निजाकत खान भी पाकिस्तान में जन्में हैं, ऐसे में दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे की बातों में काफी दिलचस्पी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। पीसीबी ने अपनी वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'दो कप्तानों के बीच बातचीत।'

©️ meets ©️ Candid chat between the two skippers 🇵🇰🇭🇰#AsiaCup2022 | #PAKvHK https://t.co/mMEwXihuiP

इस मुलाकात से पहले हांगकांग क्रिकेट टीम के कप्तान निजाकत ने कहा था कि वह बाबर आजम के फैन हैं और नक्शेकदम पर चलने की इच्छा रखते हैं। जियो न्यूज के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था, "बाबर आजम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं बल्लेबाजी और कप्तानी में उनके नक्शेकदम पर चलने की कोशिश करता हूं।"

वहीं उन्होंने शाहीन अफरीदी की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्हें इस युवा खिलाड़ी की गेंदबाजी पसंद है। इसके अलावा निजाकत ने उम्मीद जताई थी कि वह पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेलेंगे।

हांगकांग और पाकिस्तान को मिली है अपने-अपने पहले मैच में हार

हांगकांग को अपने पहले मैच में भारत के खिलाफ 40 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। बीते बुधवार को खेले गए मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के अर्धशतकों की मदद से दो विकेट खोकर 192 रन बनाए। जवाब में हांगकांग पूरे ओवर खेलकर 152/5 का स्कोर ही बना सकी थी।

वहीं पाकिस्तान को भी अपने पहले मैच में भारत के विरुद्ध पांच विकेट से हार मिली थी। उस मैच में पाकिस्तान पहले खेलते हुए 147 पर सिमट गई थी और भारत ने आखिरी ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...