Create

बाबर आज़म ने भारत से हार को लेकर दी एक बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) के पहले मैच में हार को बाबर आज़म (Babar Azam) ने प्रतिक्रिया दी। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट के अंतर से हरा दिया। पाकिस्तान की टीम की बैटिंग इस मुकाबले में खराब रही और भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

बाबर आज़म ने कहा कि जिस तरह से हमने (गेंद से) शुरुआत की, वह शानदार था। हम लगभग 10-15 रन शॉर्ट थे। इसका मुकाबला करने के लिए गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे पुछल्ले बल्लेबाजों ने योगदान दिया और उपयोगी रन बनाए। नवाज़ के ओवर को रोकने के पीछे आइडिया यही था कि मैच को अंतिम ओवर तक लेकर जाना है। आइडिया दबाव बनाने का था लेकिन हार्दिक ने अच्छा प्रदर्शन किया। वह (नसीम) बहुत युवा गेंदबाज है लेकिन उसने इतनी अच्छी गेंदबाजी की और काफ़ी आक्रामकता दिखाई।

Hardik Pandya is adjudged Player of the Match for his excellent all-round show as #TeamIndia win a thriller against Pakistan 👏🎉💥Scorecard - bit.ly/AsiaCup2022-IN… #INDvPAK #AsiaCup2022 https://t.co/D7GnzdFmQf

पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में हुए मैच में पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया था। टीम इंडिया ने इस मैच में जीत हासिल करते हुए उस हार का बदला पूरा कर दिया। एशिया कप में फ़िलहाल सुपर चार में भी पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम का मुकाबला हो सकता है। दोनों टीमें अगर फाइनल में प्रवेश करती हैं तो एक बार फिर से मुकाबला देखने को मिल सकता है।

इस मैच में पाकिस्तान की टीम को भारतीय टीम ने 147 रनों के मामूली स्कोर पर आउट कर दिया। जवाब में खेलते हुए टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 148 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। पांड्या ने अंतिम ओवर में छक्का जड़ते हुए भारत को जीत दिलाई।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment