Create

बाबर आज़म ने भारत के खिलाफ मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v Australia - ICC Men
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
निरंजन

भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के मैच को लेकर हर कोई उत्साहित है। दोनों देशों के फैन्स के अलावा पूर्व क्रिकेटर भी इनके मैच का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। इस बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह मुकाबला भी अन्य मैचों की तरह ही है।

बाबर आज़म ने कहा कि मैं जानता हूँ कि दोनों देशों में जबरदस्त उत्साह है लेकिन हमारे लिए यह सिर्फ अन्य मैचों की तरह ही है। हमारी तैयारी बेहतरीन रही है और हम आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेंगे। ग्यारह महीने पहले इसी मैदान पर इंडिया के खिलाफ हमारी जीत एक शानदार रेफरेंस पॉइंट है। हम सकारात्मक रहने का प्रयास करेंगे। रविवार और अन्य मैचों के लिए भी हम ऐसा ही करेंगे।

शाहीन अफरीदी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं। ऐसे में पाकिस्तान की टीम को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि बाबर आज़म ने कहा कि हमारी टीम के पास कई मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं। गौरतलब है कि अफरीदी घुटने के लिगामेंट में समस्या के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं। हालांकि यूएई में उनको पाक टीम के साथ देखा गया है। भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए भी उनको देखा गया है। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैच दुबई में होना है।

#AsiaCup2022 ready 🎯All prepared for Sunday's clash 🏏#BackTheBoysInGreen https://t.co/Tprwb1PU5C

भारतीय टी20 टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

स्टैंडबाय- श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर

पाकिस्तान की टी20 टीम

बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), हसन अली, नसीम शाह, शहनवाज दहानी और उस्मान कादिर, मोहम्मद हसनैन।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...