ऋषभ पंत के आखिरी ओवर में खराब थ्रो पर फैंस को आई एम एस धोनी की याद, ट्विटर पर दी कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएं

ऋषभ पंत पर बरसे फैंस, एम एस धोनी को किया याद
ऋषभ पंत पर बरसे फैंस, एम एस धोनी को किया याद

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup 2022) के सुपर-4 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारतीय टीम का सफर अब लगभग एशिया कप में खत्म हो गया है। इस मैच के दौरान आखिरी ओवर में ऋषभ पंत ने जिस तरह का कमजोर थ्रो किया उससे फैंस खुश नहीं हैं। उन्होंने एम एस धोनी को याद किया कि किस तरह बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने इसी तरह से खुद दौड़कर रन आउट कर दिया था।

श्रीलंका की टीम को जीत के लिए आखिरी ओवर में 7 रन चाहिए थे लेकिन अर्शदीप सिंह ने अपनी यॉर्कर गेंदों से उन्हें बाउंड्री लगाने का मौका ही नहीं दिया। श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने पहली 4 गेंदों पर 4 रन लिए और पांचवीं गेंद बल्लेबाज को छकाते हुए विकेटकीपर के पास चली गई। हालांकि इसके बावजूद श्रीलंकाई खिलाड़ी रन लेने के लिए दौड़ पड़े। ऋषभ पंत के पास पूरा समय था कि वो स्टंप पर मारकर बल्लेबाज को आउट कर सकते थे लेकिन उनका थ्रो स्टंप पर लगा ही नहीं और अर्शदीप सिंह नॉन स्ट्राइकर छोर पर विकेटों पर निशाना नहीं लगा सके। इसी वजह से श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने दो रन लेकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

भारतीय टीम ने इस मुकाबले में रन आउट के कई मौके गंवाए और ऋषभ पंत के पास रन आउट करने का सबसे शानदार मौका था लेकिन वो चूक गए। उनकी कीपिंग को देखकर फैंस को एम एस धोनी की कमी काफी खली। उन्होंने ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं दीं।

ऋषभ पंत के रन आउट मिस करने पर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

दरअसल एम एस धोनी ने कुछ इसी तरह की परिस्थितियों में टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ एक जबरदस्त रन आउट किया था। उन्होंने गेंद को थ्रो नहीं किया था बल्कि खुद दौड़कर गए थे और स्टंप बिखेर दिया था। हालांकि ऋषभ पंत ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर पाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता