Create

मैदान में बवाल के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज को बैन करने की मांग, कहा आसिफ अली ने की बेवकूफों वाली हरकत

आसिफ अली को बैन करने की उठी मांग
आसिफ अली को बैन करने की उठी मांग
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान और अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के बीच मैच के दौरान हुए बवाल के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व सीईओ शफीक स्टैनिकजई ने आसिफ अली (Asif Ali) को बैन करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आसिफ अली ने मैदान में काफी बेवकूफाना हरकत की है और इसके लिए उन्हें पूरे एशिया कप से बैन कर देना चाहिए।

दरअसल पाकिस्तान की टीम ने रोमांचक मैच में अफगानिस्तान को हरा दिया लेकिन एशिया कप के इस मैच में झगड़ा भी देखने को मिला। आसिफ अली ने अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद को घूसा मारा। इसके बाद खिलाड़ी और अम्पायर ने आकर मामला शांत कराया। आसिफ अली ने बल्ले से भी मारने का प्रयास किया।

19वें ओवर की अंतिम गेंद पर आसिफ अली को आउट करने के बाद फरीद अहमद जश्न मना रहे थे। इस दौरान आसिफ अली ने उनको मुक्का मारा। इसके बाद भी दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। आसिफ अली ने बल्ले से भी मारने का प्रयास किया। अम्पायरों और अन्य खिलाड़ियों ने आकर मामला शांत कराया।

इस घटना के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व सीईओ शफीक स्टैनिकजई ने एक ट्वीट किया और आसिफ अली को बैन करने की मांग की। उन्होंने कहा 'आसिफ अली ने जो किया वो बेवकूफों वाली काफी बड़ी हरकत है। इसके लिए उन्हें एशिया कप के बचे हुए मुकाबलों से बैन कर देना चाहिए। किसी भी गेंदबाज को सेलिब्रेट करने का अधिकार है लेकिन फिजिकल होना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

This is stupidity at extreme level by Asif Ali and should be ban from the rest of the tournament, any bowler has the right to celebrate but being physical is not acceptable at all twitter.com/hazharoon/stat…

वहीं मैच के बाद अफगानिस्तान और पाकिस्तान फैंस के बीच भी झड़प हो गई। पाकिस्तान के खिलाफ हार अफगानिस्तानी फैंस को हजम नहीं हुई क्योंकि इस हार के साथ ही वो एशिया कप से बाहर हो गए हैं। फैंस को इस हार का इतना दुख हुआ कि उन्होंने स्टेडियम में तोड़फोड़ की और पाकिस्तानी फैंस को भी निशाना बनाया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...