Create

ऋषभ पन्त को टीम में लेने पर उठा सवाल, पूर्व दिग्गज ने कहा मैं फैसले से सहमत नहीं

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
हालांकि ऋषभ पन्त को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला
Naveen Sharma

हांगकांग (Hong Kong) के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) के मैच में भारतीय टीम (Indian Team) ने एक बदलाव किया। टीम इंडिया में ऋषभ पन्त को शामिल किया गया और हार्दिक पांड्या को बाहर रखा गया। इसे लेकर पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर ने इस निर्णय को सही नहीं माना।

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि मैं हार्दिक पांड्या की जगह ऋषभ पंत को लेने के लिए सहमत नहीं हूँ। मेरे पास निश्चित रूप से दीपक हूडा जैसा कोई होता, जो एक-दो ओवर भी कर सकता था। उन्होंने कहा कि ऋषभ पन्त जैसे खिलाड़ी को दिनेश कार्तिक के स्थान पर खिलाना था। अगर आप हार्दिक को रेस्ट दे रहे हैं तो मैं समझता हूँ कि दीपक हूडा टीम में शामिल होने के हकदार हैं।

गौरतलब है कि टॉस के समय टीम इंडिया में हुए बदलाव के बारे में पता चला। हार्दिक पांड्या को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि उनको रेस्ट दिया गया है। उनकी जगह ऋषभ पन्त को टीम में शामिल किया गया है।

𝗜𝗻𝗻𝗶𝗻𝗴𝘀 𝗕𝗿𝗲𝗮𝗸: A sparkling 98-run partnership from 42 balls between @imVkohli and @surya_14kumar takes India to 192-2 against Hong Kong. The two batters smashed 78 runs in the last 5 overs. 🙌🏾⚡️Details: bit.ly/AsiaCup2022-IN… #INDvHK #AsiaCup2022 https://t.co/vro0mMnuLc

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 2 विकेट पर 192 रनों का बड़ा स्कोर हासिल किया। भारतीय टीम के लिए विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। दोनों ने मिलकर तूफानी अंदाज में बैटिंग की। सूर्यकुमार यादव ने महज 26 गेंदों में नाबाद 68 रनों की पारी खेली। उनके अलावा कोहली ने भी 59 रन बनाए। इन पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने एक बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगाया। रोहित शर्मा ने भी तेज खेलने का प्रयास किया लेकिन वह 13 गेंद में 21 रन बनाकर आउट हो गए।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...