Create

Virat Kohli की साइन की हुई जर्सी मिलने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान, भारत के खिलाफ मैच से पहले आई प्रतिक्रिया

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की साइन की हुई जर्सी मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हारिस रऊफ ने कहा है कि उन्होंने काफी समय से विराट कोहली को इस बारे में बोल रखा था। हारिस ने विराट कोहली को एक लीजेंडरी बल्लेबाज बताया।

दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज में हुए मुकाबले के बाद विराट कोहली ने अपनी साइन की हुई जर्सी हारिस रऊफ को दी थी। हारिस ने इसके लिए विराट कोहली का आभार प्रकट किया है और कहा है कि वो क्रिकेट के एक बहुत ही बड़े खिलाड़ी हैं।

विराट भाई एक लीजेंडरी प्लेयर हैं - हारिस रऊफ

भारत के खिलाफ सुपर-4 में होने वाले मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हारिस रऊफ ने कहा,

गेम है और उसे गेम की तरह ही लेते हैं। विराट भाई जिस तरह के प्लेयर हैं। सबको पता है जिस तरह उन्होंने अपने देश के लिए परफॉर्म किया है। वो एक लीजेंडरी प्लेयर हैं। उनसे काफी कुछ सीखने को भी मिलता है। जब आप सीनियर प्लेयर से बात करते हो तो फिर वो अपना एक्सपीरियंस बताते हैं जिससे काफी कुछ आप सीख सकते हो। बाकी रही बात शर्ट की तो उनको धन्यवाद, मैंने उनसे काफी टाइम से शर्ट के लिए कहा था। मैच के बाद उन्होंने शर्ट दी और मुझे काफी अच्छा लगा।

वहीं हारिस रउफ ने ये भी कहा है कि उनकी टीम सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या को आउट करने की कोशिश करेगी। तेज गेंदबाज ने कहा कि उनकी टीम समझती है कि ये दोनों ही बल्लेबाज फॉर्म में हैं और और भारत को मुश्किल में डालने के लिए इन्हें जल्दी आउट करना जरूरी है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...