Create

Watch - हांगकांग के कप्तान ने बाबर आजम से मांगी मदद, पाकिस्तानी कप्तान की तरफ से मिला ये जवाब

हांगकांग के कप्तान ने की बाबर आजम से मुलाकात
हांगकांग के कप्तान ने की बाबर आजम से मुलाकात

एशिया कप (Asia Cup 2022) में आज पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) और हांगकांग (Hong Kong Cricket Team) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है। सुपर-4 में जगह बनाने के लिए ये मैच जीतना हर-हाल में जरूरी है। जो भी टीम इस मुकाबले को हारेगी उसका सफर एशिया कप में यहीं पर समाप्त हो जाएगा। इसी वजह से ये मुकाबला काफी अहम हो गया है।

वहीं इस मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और हांगकांग के कप्तान निजाकत खान के बीच मुलाकात हुई। दोनों खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग के दौरान आपस में बात की और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है।

निजाकत खान ने बाबर आजम से इस मुलाकात के दौरान मदद मांगी। उन्होंने कहा कि कोई टिप्स हमें भी दे दो। इस पर बाबर आजम ने जवाब दिया कि भरोसा रखो। आप भी देखिए दोनों कप्तानों का ये वीडियो।

आपको बता दें कि पाकिस्तान और हांगकांग दोनों ही टीमों को अपने-अपने पहले मैच में भारत से हार का सामना करना पड़ा है। इसी वजह से जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वही आगे जाएगी। टी20 इंटरनेशनल में दोनों टीमों के बीच पहली बार कोई मुकाबला होगा।

हांगकांग की टीम पाकिस्तान को दे सकती है कड़ी टक्कर

भारत के खिलाफ मुकाबले में हांगकांग की टीम ने मुकाबला किया था। उन्होंने पहले 10 ओवरों में भारतीय टीम को ज्यादा रन नहीं बनाने दिए थे और उसके बाद बल्लेबाजी में भी 150 का आंकड़ा हासिल कर लिया था। इसी वजह से हांगकांग की टीम पाकिस्तान को कड़ी टक्कर दे सकती है। पाकिस्तानी टीम बिल्कुल भी उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहेगी। पाकिस्तान की टीम चाहेगी कि वो भारत के खिलाफ मिली हार को भुलाकर इस मैच में बेहतरीन तरीके से जीत हासिल करे और सुपर-4 के लिए क्वालीफाई करे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment