Create

"मैं विराट कोहली को बाबर आज़म से पहले रखूंगा," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

विराट कोहली की फॉर्म एक चिंता का विषय है
विराट कोहली की फॉर्म एक चिंता का विषय है
reaction-emoji reaction-emoji
·
Naveen Sharma

भारत के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म से पहले टी20 में अपनी पहली पसंद के बल्लेबाज के रूप में वरिष्ठ भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को चुना है। उन्हें लगता है कि भारत के पूर्व कप्तान ने संयुक्त अरब अमीरात में पिछले संस्करण को छोड़कर लगभग हर विश्व कप में रन बनाए हैं।

इंडिया न्यूज स्पोर्ट्स पर सबा करीम ने कहा कि अगर हम अनुभव की बात करें तो मैं विराट कोहली को बाबर आज़म से पहले चुनूंगा। उन्होंने बहुत सारे विश्व कप खेले हैं। मैंने उन्हें 2016 टी20 विश्व कप के दौरान करीब से देखा है। अगर मुझे याद हो तो वह हर मैच में योगदान देने वाले इकलौते बल्लेबाज थे। कोहली ने कई मैच जिताने वाली पारियां खेली और स्थिति की मांग के अनुसार रन बनाए।

सबा करीम ने आगे कहा कि उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के पिछले संस्करण को छोड़कर हर विश्व कप में रन बनाए हैं। उन्होंने हर मैच में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीमों के खिलाफ रन बनाए। उन्होंने अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ नम्बर तीन पर जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी की। यह दर्शाता है कि ज्यादा दबाव वाले मैचों में विराट कोहली आगे हैं।

ब्रेक लेने के बाद विराट कोहली फिर से मैदान पर उतरेंगे
ब्रेक लेने के बाद विराट कोहली फिर से मैदान पर उतरेंगे

पूर्व विकेटकीपर ने कहा कि एशिया कप में भारत के लिए विचार करने वाली बात विराट कोहली और केएल राहुल की फॉर्म है। सबा ने कहा कि टीम मैनेजमेंट को भी यह लगता है कि इन दोनों के बल्ले से रन देखने को मिले।

गौरतलब है कि विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय रही है। केएल राहुल चोट के बाद टीम में आए हैं। वह जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे सीरीज में बतौर कप्तान खेले थे। वहीँ कोहली ब्रेक लेने के बाद एशिया कप में खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगे। देखना होगा कि इन दोनों का प्रदर्शन इस बड़े इवेंट में कैसा रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon5 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...