Create

हार्दिक पांड्या ने अंतिम ओवर में छक्का जड़ने की योजना का किया खुलासा

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) ने पाकिस्तान (Pakistan) को एशिया कप (Asia Cup) में पराजित करते हुए बेहतरीन शुरुआत की। रोमांचक मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से धमाकेदार जीत हासिल की। टीम इंडिया की जीत के हीरो हार्दिक पांड्या रहे। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। मैच के बाद पांड्या ने अहम प्रतिक्रिया दी।

परिस्थितियों का आकलन करना और अपने हथियारों का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। मेरे लिए शॉर्ट और हार्ड लेंथ की गेंदबाजी मेरी ताकत रही है। यह उनका अच्छी तरह से उपयोग करने और बल्लेबाजों को गलती करने के लिए सही सवाल पूछने के बारे में है। इस तरह के लक्ष्य का पीछा करते हुए आप हमेशा बार-बार योजना बनाते हैं। मैं हमेशा से जानता था कि एक युवा गेंदबाज है और एक बाएं हाथ का स्पिनर भी है। हमें आखिरी ओवर में केवल 7 रन चाहिए थे लेकिन अगर हमें 15 रन भी चाहिए होते तो मैं खुद ही सोचता। मैं जानता हूं कि 20वें ओवर में गेंदबाज मुझसे ज्यादा दबाव में है। मैं चीजों को सरल रखने की कोशिश करता हूं।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पाकिस्तानी टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के निर्णय को सही साबित किया। बाबर आज़म को 10 रन के निजी स्कोर पर आउट कर भारत ने बेहतर शुरुआत की। इसके बाद पाकिस्तान की टीम के कुछ विकेट गिरे और अंततः वे 147 रन बनाकर आउट हो गए। भुवनेश्वर कुमार ने 4 और हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट झटके।

Hardik Pandya is adjudged Player of the Match for his excellent all-round show as #TeamIndia win a thriller against Pakistan 👏🎉💥Scorecard - bit.ly/AsiaCup2022-IN… #INDvPAK #AsiaCup2022 https://t.co/D7GnzdFmQf

जवाबी पारी में खेलते हुए टीम इंडिया ने केएल राहुल का विकेट गंवाया। वह गोल्डन डक पर आउट होकर चले गए। इसके बाद कोहली और रोहित शर्मा ने स्कोर आगे बढ़ाया। रोहित 12 और कोहली 35 रन बनाकर आउट हो गए। अंत में जडेजा और पांड्या ने टीम को जीत दिलाई। जडेजा ने 35 और पांड्या ने नाबाद 33 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...