Create

शाहीन अफरीदी से भारतीय खिलाड़ियों ने की मुलाकात, ऋषभ पंत से पाकिस्तानी गेंदबाज ने की खास गुजारिश

India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

एशिया कप 2022 (Asia Cup) का आगाज होने वाला है और इस दौरान सभी फैंस को केवल एक ही मुकाबले का इंतजार है और वो है भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला। वहीं इस मैच से पहले मैदान में ट्रेनिंग के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) से मुलाकात की और उनकी इंजरी के बारे में बात की। वहीं ऋषभ पंत और शाहीन अफरीदी के बीच हुई बातचीत इस वीडियो का प्रमुख आकर्षण रही।

दरअसल भारतीय टीम प्रैक्टिस करके वापस जा रही थी और शाहीन अफरीदी वहां पर बैठे हुए थे। इसके बाद सबसे पहले युजवेंद्र चहल ने जाकर उनसे मुलाकात की और उनकी इंजरी के बारे में जाना। वहीं उसके बाद विराट कोहली भी शाहीन से मिले। केएल राहुल ने भी शाहीन से मुलाकात की।

ऋषभ पंत और शाहीन अफरीदी के बीच हुई मजेदार बातचीत

इसी बीच ऋषभ पंत और शाहीन शाह अफरीदी की भी मुलाकात हुई। अफरीदी ने पंत से कहा कि वो उनकी ही तरह एक हाथ से छक्के लगाना चाहते हैं। इस पर पंत ने जवाब दिया कि क्या गेंदबाजी में ज्यादा मेहनत लग रही है ? उन्होंने कहा कि आप गेंदबाज हैं तो कोशिश तो ज्यादा करनी ही पड़ेगी। इसका वीडियो सामने आया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। आप भी देखिए ये बेहतरीन वीडियो।

Stars align ahead of the #AsiaCup2022 🤩A high-profile meet and greet on the sidelines 👏 https://t.co/c5vsNCi6xw

ना केवल खिलाड़ियों बल्कि भारत और पाकिस्तान के कोचों ने भी एक दूसरे से मुलाकात की। पाकिस्तान के हेड कोच सकलैन मुश्ताक और बैटिंग कोच मोहम्मद यूसुफ ने भारतीय कोच से बात की।

आपको बता दें कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। पाकिस्तान ने पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को हराया था और वो एक बार फिर वो कारनामा दोहराना चाहेंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...