Create

विराट कोहली की बल्लेबाजी से खुश नहीं दिखा पूर्व पाकिस्तानी कप्तान, अपने वीडियो में कह दी ये बड़ी बात

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला इस वक्त खामोश है। उनसे उस तरह की बड़ी पारियां नहीं देखने को मिल रही हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उन्होंने जरूर एक अच्छी पारी खेली लेकिन गलत शॉट खेलकर आउट हो गए। वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने विराट कोहली की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने रन भले ही बनाए लेकिन कॉन्फिडेंट बिल्कुल भी नहीं दिखे।

विराट कोहली ने एक महीने के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी की और पहला ही मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला। उन्होंने 34 गेंद पर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 35 रन बनाए। इस दौरान उन्हें एक जीवनदान भी मिला। हालांकि जब लगा कि वो एक बड़ी पारी की तरफ बढ़ रहे हैं, तभी एक गलत शॉट खेलकर वो आउट हो गए।

विराट कोहली बिल्कुल भी कॉन्फिडेंट नहीं थे - इंजमाम उल हक

इंजमाम उल हक विराट कोहली की बल्लेबाजी से बिल्कुल भी खुश नहीं दिखे। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

विराट कोहली पर काफी ज्यादा दबाव था। आमतौर पर एक सेट बल्लेबाज को आउट करना काफी मुश्किल होता है लेकिन मैं ये देखकर हैरान था कि सेट होने के बावजूद विराट कोहली उतने कॉन्फिडेंट नहीं लग रहे थे।

आपको बता दें कि एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त जीत हासिल की और टूर्नामेंट का बेहतरीन तरीके से आगाज किया। भारत ने दुबई में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान को 5 विकेटों से हराया। पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तानी टीम 19.5 ओवर में 147 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारत ने 2 गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 148 रन बनाकर मैच जीत लिया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon3 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...