Create

हार्दिक पांड्या के साथ क्रुणाल पांड्या से मिलने पहुंचे केएल राहुल, शेयर की तस्वीरें

हार्दिक और केएल ने की क्रुणाल पांड्या के साथ मुलाकात
हार्दिक और केएल ने की क्रुणाल पांड्या के साथ मुलाकात

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल UAE में एशिया कप (Asia Cup) खेल रही है। बायो-बबल नहीं होने के कारण खिलाड़ी खाली समय में बाहर घूम रहे हैं। केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी खाली समय का उपयोग किया है और कुछ खास लोगों से मुलाकात की है। एशिया कप खेल रहे दोनों खिलाड़ियों ने क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के साथ मुलाकात की है। क्रुणाल के अलावा कुछ और लोगों के साथ भी दोनों ने मुलाकात की है और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

People. Places. Memories. Blurred photos ☺️ https://t.co/ZIzW9fyqkl

भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे क्रुणाल फिलहाल दुबई में ही हैं। वह इंग्लैंड में वारविकशायर के लिए रॉयल लंदन वनडे कप खेलने के लिए गए थे, लेकिन चोटिल होने के कारण उन्हें टूर्नामेंट बीच में ही छोड़कर वापस लौटना पड़ा है। इंग्लैंड जाने से ठीक पहले ही क्रुणाल पिता भी बने थे।

IPL 2022 में अच्छा रहा था क्रुणाल का प्रदर्शन

क्रुणाल ने IPL का पिछला सीजन केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेला था और अच्छा प्रदर्शन किया था। क्रुणाल ने 13 पारियों में 183 रन बनाने के अलावा 10 विकेट भी हासिल किए थे। पूरे सीजन क्रुणाल ने किफायती गेंदबाजी की थी और सात की इकॉनमी से कम रन खर्च किए थे। क्रुणाल लंबे समय से भारतीय टीम में वापसी की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी यह कोशिश सफल नहीं हो पा रही है।

2018 में इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले क्रुणाल ने एक साल से अधिक के समय से भारत के लिए कोई मैच नहीं खेला है। उन्होंने अब तक 19 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में 124 रन बनाए हैं और 15 विकेट भी अपने नाम किए हैं। 36 रन देकर चार विकेट लेना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। पांच वनडे मैचों में क्रुणाल ने दो विकेट लिए हैं और 130 रन बनाए हैं। वनडे में वह एक अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment