Create

"हम लोगों के कमेंट्स पर ध्यान नहीं दे रहे हैं," केएल राहुल का बयान

India Nets Session
India Nets Session KL Rahul (Getty Images)
Naveen Sharma

एशिया कप (Asia Cup) में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच होने वाले मैच को लेकर चर्चा चल रही है। इस बीच टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की तरफ से बयान आया है। राहुल का कहना है कि लोगों के कमेंट्स को हम ज्यादा महत्व नहीं देते। उन्होंने गेम पर फोकस होने की बात कही है।

भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल कहते हैं कि हम कोहली के फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हैं, उन्होंने भारत के लिए कई बार (गेम जीतने का काम) ऐसा किया है। उनकी मानसिकता भारत के लिए गेम जीतने के लिए समान रहेगी। हम सभी चाहते हैं कि वह फॉर्म में वापस आएं।

इसके अलावा केएल राहुल ने यह भी कहा कि हम वास्तव में टिप्पणियों को ज्यादा महत्व नहीं देते हैं। यह वास्तव में एक खिलाड़ी को प्रभावित नहीं करता है। विराट जैसा विश्व स्तरीय खिलाड़ी बाहर से लोग जो कह रहे हैं उससे प्रभावित नहीं होंगे। उनको थोड़ा ब्रेक मिला है और वह अपने खेल पर काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि दुबई में 28 अगस्त को होने वाले इस मैच को लेकर हर जगह चर्चा है। इससे पहले पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हुआ था। उसमें पाक टीम को जीत मिली थी। अब एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच मुकाबला होना है। देखना होगा कि इस बार दोनों टीमों का खेल कैसा रहेगा। पाकिस्तान के पास शाहीन अफरीदी नहीं हैं और टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह नहीं खेल रहे। दोनों खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हैं।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

स्टैंडबाय- श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...