एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली और रोहित शर्मा कर सकते हैं ओपनिंग, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान

रोहित शर्मा और विराट कोहली के ओपनिंग करने की हुई भविष्यवाणी
रोहित शर्मा और विराट कोहली के ओपनिंग करने की हुई भविष्यवाणी

एशिया कप (Asia Cup) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की ओपनिंग जोड़ी क्या होगी इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) ओपन कर सकते हैं। सबा करीम के मुताबिक इस मैच में केएल राहुल शायद ओपनिंग ना करें क्योंकि वो उतने अच्छे लय में नहीं हैं।

सबा करीम के मुताबिक केएल राहुल काफी लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं। इसी वजह से उन्हें लय में आने के लिए थोड़ा समय चाहिए। जिम्बाब्वे के खिलाफ उनका फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा था। इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

विराट कोहली और रोहित शर्मा एकसाथ ओपन कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो भारतीय टीम दिनेश कार्तिक को भी प्लेइंग इलेवन में फिट करने की कोशिश करेगी। केएल राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में वो अपनी फॉर्म हासिल नहीं कर पाए थे। उन्हें लय में आने के लिए थोड़ा वक्त लग रहा है। इसलिए कोहली और रोहित की जोड़ी ही शायद पाकिस्तान के खिलाफ ओपन करे।

केएल राहुल को लगातार मिले टीम में मौका - सबा करीम

वहीं सबा करीम का ये भी मानना है कि केएल राहुल को मौका जरूर मिलना चाहिए। क्योंकि एक बार उनके फॉर्म में आने के बाद ये भारतीय बल्लेबाजी काफी मजबूत हो जाएगी। उन्होंने आगे कहा,

केएल राहुल के पास एक्सपीरियंस है और इसी वजह से उन्हें मौका मिलना चाहिए। अगर केएल राहुल और रोहित शर्मा दोनों ही परफॉर्म करने लगते हैं तो फिर एशिया कप में किसी भी टीम की बल्लेबाजी इतनी मजबूत नहीं होगी।

आपको बता दें कि एशिया कप में भारतीय टीम का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ है और इसी वजह से टीम कोई रिस्क नहीं लेना चाहेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता