श्रीलंका के खिलाफ करीबी मुकाबले में हार के बाद बांग्लादेशी समर्थक बच्चे के निकले आंसू, वीडियो हुआ वायरल 

बांग्लादेश की करीबी हार के बाद आंसू रोक नहीं पाया छोटा समर्थक
बांग्लादेश की करीबी हार के बाद आंसू रोक नहीं पाया छोटा समर्थक

बीती रात एशिया कप (Asia Cup) के मुकाबले में बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में हार झेलनी पड़ी। इस हार के साथ ही बांग्लादेश का सफर एशिया कप में समाप्त हो गया और श्रीलंका ने सुपर-4 में अपनी जगह पक्की कर ली है। यह मैच बेहद करीबी रहा और श्रीलंका को आखिरी ओवर में पुछल्ले बल्लेबाजों ने जीत दिलाई। बांग्लादेश की हार से उनके समर्थकों को गहरा सदमा लगा है।

जैसे ही श्रीलंका ने मैच को अपने नाम किया वैसे ही स्टैंड से एक काफी भावुक करने दृश्य दिखाई दिया। दरअसल, एक छोटा बच्चा जो बांग्लादेशी टीम को सपोर्ट कर रहा था वह अपनी टीम की इस हार से काफी दुखी था और उसकी आंखों से आंसू निकल रहे थे। बगल में बैठी एक महिला (शायद बच्चे की माँ) उसके आंसू लगातार पोंछ रही थी, लेकिन बच्चे का रोना बंद नहीं हो पा रहा था।

काफी रोमांचक रहा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मुकाबला

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच हुआ यह मैच दोनों टीमों के लिए नॉकआउट रहा और दोनों ने इसमें प्रदर्शन भी कुछ वैसा ही किया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बिना किसी बल्लेबाज के अर्धशतक के बावजूद 183 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। स्कोर का पीछा करते हुए श्रीलंका ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए, लेकिन कुशल मेंडिस ने 60 रनों की पारी खेलते हुए अपनी टीम को मैच में बनाए रखा।

कप्तान दसुन शनाका ने भी 45 रनों की पारी और अपनी टीम को जीत की ओर ले जा रहे थे, लेकिन 18वें ओवर में वह आउट हो गए। आखिरी दो ओवरों में श्रीलंका को जीत के लिए 25 रन चाहिए थे। 19वें ओवर में उन्होंने अपना आठवां विकेट गंवाया, लेकिन इसमें 17 रन भी बटोर लिए। आखिरी ओवर की पहली दो गेंदों पर पांच रन बनाकर श्रीलंका ने मैच अपने कब्जे में कर ही लिया था और अगली गेंद नो-बॉल होने पर उन्होंने तीन रन बटोरते हुए मैच जीत लिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar