Create

शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने पर मोहम्मद आमिर ने कहा, ट्विटर पर मैं क्यों ट्रेंड हो रहा हूं?

Pakistan v South Africa - ICC Cricket World Cup 2019
Pakistan v South Africa - ICC Cricket World Cup 2019
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के एशिया कप 2022 (Asia Cup) से बाहर होने के बाद मोहम्मद आमिर ने एक मजेदार प्रतिक्रिया दी है। आमिर ने ट्वीट करके पूछा कि शाहीन के बाहर होने के बाद वो क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं।

दरअसल शाहीन अफरीदी घुटने की चोट से नहीं उबर पाने के कारण आगामी एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं। अफरीदी को जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान दाहिने घुटने में चोट लग गई थी और तब से वह एक्शन से बाहर हैं। पीसीबी के अनुसार उनके न्यूजीलैंड में टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला में एक्शन में लौटने की उम्मीद है, जिसमें बांग्लादेश भी शामिल है,। भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के मैच से 16 दिन पहले यह सीरीज है। अफरीदी को 4-6 हफ्ते के रेस्ट के लिए कहा गया है और इसका मतलब ये है कि वो लगभग डेढ़ महीने तक मैदान से बाहर रह सकते हैं।

अफरीदी के बाहर होने के बाद मोहम्मद आमिर ट्विटर पर ट्रेंट होने लगे। पाकिस्तानी फैंस ने आमिर को एशिया कप में खिलाने की मांग की। इस पर आमिर ने ट्वीट कर कहा,

मैं ट्विटर पर ट्रेंट हो रहा हूं लेकिन ऐसा क्यों है ?
m trending on twitter but why🤔

मोहम्मद आमिर ने 2020 में अचानक लिया था संन्यास

आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर ने दिसंबर 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास ले लिया था। उनके इस फैसले से सभी हैरान हो गए थे। उनका कहना था कि टीम मैनेजमेंट द्वारा उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया था, जिसमें मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस भी शामिल थे। वहीं इससे पहले वो कई बार रमीज राजा की भी आलोचना कर चुके हैं। आमिर ने कहा है कि वो वापसी तभी करेंगे जब रमीज राजा पीसीबी चेयरमैन का पद छोड़ देंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...