बाबर आजम को लेकर सच साबित हुई मोहम्मद कैफ की भविष्यवाणी, देखिये वीडियो  

Ankit
मोहम्मद कैफ की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई
मोहम्मद कैफ की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई

एशिया कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को पांच विकेट से हरा दिया था। पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इस मैच को लेकर एक भविष्यवाणी की थी और वह दिलचस्प रूप से सच भी साबित हो गई।

दरअसल, कैफ ने एक न्यूज चैनल पर कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को लेकर भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार विपक्षी कप्तान बाबर का विकेट हासिल करने में सफल होंगे। कैफ की यह बात भुवनेश्वर ने बाबर को आउट करके सच भी साबित कर दी। इसके बाद कैफ ने अपनी भविष्यवाणी की एक छोटे से वीडियो क्लिप को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। उन्होंने इसके साथ मजेदार कैप्शन में लिखा, 'भाई लोग, अपने हुनर पे कभी गुरूर नहीं किया है।'

अगर मैच की बात करें तो बाबर अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए। भारतीय तेज गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के सामने वह टिककर बल्लेबाजी नहीं कर सके। उन्हें भुवी ने अपने दूसरे ओवर में एक बाउंसर पर कैच आउट करवा दिया। बाबर ने नौ गेंदों में दो चौकों की मदद से सिर्फ 10 रन बनाए। दूसरी तरफ भुवनेश्वर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवरों में 26 रन देकर चार विकेट लिए। बाबर के अलावा भुवनेश्वर ने शादाब खान, आसिफ अली और नसीम शाह को पवेलियन की राह दिखाई।

अपने प्रदर्शन से खुश दिखे भुवनेश्वर

भुवनेश्वर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैं सिर्फ विकेटों से ही नहीं, अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। हां जब आपको विकेट मिलते हैं तो आप हमेशा खुश होते हैं क्योंकि आप टीम के लिए योगदान दे रहे हैं। लेकिन कभी-कभी अच्छी इकॉनमी से गेंदबाजी करना भी टीम के लिए एक योगदान होता है। जब आपको विकेट मिलते हैं तो आप इसमें अतिरिक्त जोड़ देते हैं।"

Quick Links

Edited by Prashant Kumar