Create

'हमें वर्ल्ड क्लास प्लेयर की जरूरत नहीं है'- बांग्लादेश को हराने के बाद श्रीलंकाई गेंदबाज ने कसा तंज 

Ankit
श्रीलंकाई गेंदबाज ने ट्वीट के जरिए तंज कसा है
श्रीलंकाई गेंदबाज ने ट्वीट के जरिए तंज कसा है

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Srilanka Cricket Team) ने बीते गुरुवार को हुए मैच में बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket Team) को हराकर एशिया कप 2022 के सुपर 4 में जगह बनाई। करो या मरो वाले मैच में श्रीलंका ने आखिरी ओवर में लक्ष्य हासिल करते हुए दो विकेट से जीत दर्ज की। इस बीच श्रीलंका के युवा स्पिन गेंदबाज महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने बांग्लादेश को हराने के बाद विपक्षी टीम पर तंज कसा है।

दुबई में कल ग्रुप स्टेज मैच से पहले बीसीबी टीम के निदेशक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि बांग्लादेश के पास मुस्तफिजुर रहमान और शाकिब अल हसन के रूप में दो विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं जबकि श्रीलंका के पास कोई नहीं है। यह प्रतिक्रिया श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका के उस बयान के जवाब में थी, जिसमें उन्होंने बांग्लादेश के गेंदबाजी आक्रमण को अफगानिस्तान के मुकाबले में कमजोर बताया था।

अब मैच जीतने के बाद 22 वर्षीय ऑफ स्पिनर तीक्षणा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आपको क्लास प्लेयर की जरूरत नहीं है जब आप 11 भाई हों।' उन्होंने इस ट्वीट के साथ बांग्लादेश टीम पर अप्रत्यक्ष तौर पर निशाना साधा है।

No need to have world class players, when you have 11 brothers ❤️ https://t.co/H0rYESlF6i

श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ जीत के लिए मिले 184 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया। अब सुपर 4 में उनका पहला मैच अफगानिस्तान से होगा। यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले ग्रुप B के पहले मैच में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को आठ विकेट से करारी मात दी थी। ऐसे में श्रीलंकाई टीम के पास इस हार का बदला लेने का अच्छा मौका होगा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रीलंका की टीम इस साल फाइनल में पहुंच पाती है या नहीं। गौरतलब हो कि उन्होंने 2014 से एशिया कप फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं किया है। हालांकि, उनके पास इस साल एक अच्छी टीम है जो अपने दिन पर किसी भी शीर्ष टीम को हराने का दम रखती है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
2 comments