Create

"हार्दिक पांड्या जैसा ऑल राउंडर पाकिस्तान को चाहिए," पूर्व खिलाड़ी का बयान

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व खिलाड़ी आकिब जावेद ने प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जैसा एक ऑल राउंडर पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) को चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में पाकिस्तान की टीम पीछे दिखाई देती है। भारत के खिलाफ एशिया कप के पिछले मैच में हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को जीत दिलाई।

जियो टीवी से बातचीत करते हुए आकिब जावेद ने कहा की भारत को सबसे बड़ा फायदा हार्दिक पांड्या से हुआ है। पाकिस्तान के पास ऐसा ऑलराउंडर नहीं है, वह उतना ही प्रभावशाली हैं जितना अब्दुल रज्जाक हमारे लिए थे। अगर पाकिस्तान टी20 में आगे बढ़ना चाहता है, तो उसे बहुत जल्द पांड्या जैसा ऑलराउंडर खोजने की जरूरत है। क्योंकि टी20 अंतरराष्ट्रीय में आपके पास कितने ऑलराउंडर हैं, जैसे भारत में जडेजा और पांड्या हैं। यह भारत के लिए एक फायदा है और यह पाकिस्तान के लिए बड़ी मिसिंग कड़ी है।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के ग्रुप चरण में गेंदबाजी में 3 विकेट हासिल किये। इसके बाद बैटिंग में उन्होंने तेजी से बल्लेबाजी की और 17 गेंदों में नाबाद 33 रनों की पारी खेली।

ग्रुप चरण के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच अब सुपर चार में मुकाबला होगा। रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर होंगी। टीम इंडिया के लिए रविन्द्र जडेजा का बाहर होना एक बड़ा झटका है। जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है। आवेश खान भी पूरी तरह ठीक नहीं हैं। उनकी जगह भी टीम में किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा।

पाकिस्तान की टीम के कप्तान बाबर आज़म की फॉर्म चिंता का विषय रही है। शाहनवाज दहानी के बाहर होने से पाकिस्तान की टीम में हसन अली को शामिल किया जा सकता है।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...