Create

ड्रेसिंग रूम में हांगकांग के खिलाड़ियों से मिले Babar Azam, पीसीबी ने पोस्ट किया वीडियो 

ऑटोग्राफ देते हुए नजर आए बाबर आजम
ऑटोग्राफ देते हुए नजर आए बाबर आजम
reaction-emoji
Ankit

बीते शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) ने हांगकांग क्रिकेट टीम (Hongkong Cricket Team) को हराकर सुपर-4 में अपनी जगह बनाई। दूसरे तरफ लगातार दूसरी हार के साथ हांगकांग का सफर मौजूदा संस्करण में समाप्त हो गया। इस मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने आपस में मुलाकात की।

हांगकांग एक एसोसिएट नेशन है और उन्हें पाकिस्तान जैसे टेस्ट खेलने वाले देशों के खिलाफ खेलने के नियमित अवसर नहीं मिलते हैं। ऐसे में मैच के बाद पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों ने कुछ समय निकाला और हांगकांग के खिलाड़ियों के साथ बातचीत की। उन्होंने फोटो भी क्लिक किए और ऑटोग्राफ भी साइन किए।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक वीडियो साझा किया कि जिसमें बाबर आजम समेत अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ी हांगकांग के ड्रेसिंग रूम में नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर हांगकांग के खिलाड़ियों को अपना ऑटोग्राफ दे रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तानी उपकप्तान शादाब खान भी अपने प्रतिद्वंदियों के साथ मजाक करते हुए नजर आए। हांगकांग की टीम में ज्यादातर खिलाड़ी भारत और पाकिस्तान के मूल के हैं ऐसे में उनका पाकिस्तान के खिलाड़ियों के साथ अच्छा तालमेल नजर आया।

Selfies, autographs and post-match chats 🤳✍️Off the field 🤝#AsiaCup2022 | #PAKvHK https://t.co/4QDO6XB4og

पाकिस्तान ने दर्ज की बड़ी जीत

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने मोहम्मद रिजवान (78*) और फखर जमान के अर्धशतक की बदौलत 193/2 का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। जवाब में हांगकांग की टीम महज 10.4 ओवर में 38 रनों पर ही ढेर हो गई। इसके साथ ही हांगकांग ने टी20 अंतरराष्ट्रीय में अपना सबसे न्यूनतम स्कोर दर्ज किया है। इससे पहले उन्होंने नेपाल के खिलाफ 69 रनों का स्कोर बनाया था।

पाकिस्तान ने 155 रनों से बड़ी जीत दर्ज करके सुपर-4 में अपनी जगह सुनिश्चित की। पाकिस्तान की ओर से शादाब खान ने घातक गेंदबाजी की और 2.4 ओवर में केवल आठ रन खर्च करते हुए चार विकेट अपने नाम किए थे। यह टी20 अंतरराष्ट्रीय में उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...