पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद रोने लगे अफगानिस्तान के खिलाड़ी, विकेटकीपर बल्लेबाज ने किया भावुक पोस्ट

मैच हारने के बाद रोने लगे थे अफगानिस्तान के खिलाड़ी
मैच हारने के बाद रोने लगे थे अफगानिस्तान के खिलाड़ी

पाकिस्तान के खिलाफ बीती रात एशिया कप (Asia Cup 2022) के मुकाबले में मिली हार के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए। जैसे ही पाकिस्तान की ओर से विजयी छक्का लगा वैसे ही अफगानिस्तान के कई खिलाड़ियों की आंखों से आंसू निकलने लगे। विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मैच के दौरान भावुक होने वाले खिलाड़ियों की फोटो शेयर की है।

अफगानिस्तान को जैसे ही मुकाबले में हार मिली थी वैसे ही देखा गया था कि विकेट के पीछे खड़े गुरबाज रोने लगे थे। उनके अलावा इब्राहिम जादरान भी काफी भावुक थे और उनकी आंखों से लगातार आंसू गिर रहे थे। पूरी अफगानिस्तान की टीम इस हार से सन्न थी और उन्हें इस पर भरोसा नहीं हो रहा था।

रोमांचक मुकाबले में मिली अफगानिस्तान को हार

130 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और पारी के पहले ही ओवर में उनके कप्तान बाबर आजम आउट हो गए थे। इसके बाद टीम के स्कोर में कुल 18 रन ही जुड़े थे और फखर ज़मान भी आउट हो गए थे। शादाब खान को बल्लेबाजी के लिए ऊपर भेजा गया था और उन्होंने इसका सही परिणाम अपनी टीम को दिया। शादाब ने 26 गेंदों में 36 रनों की तेज पारी खेलते हुए अफगानिस्तान को बैकफुट पर भेज दिया था।

हालांकि, शादाब के आउट होने के बाद अफगानिस्तान ने मैच में जबरदस्त वापसी की और पाकिस्तान के आठ विकेट 110 रनों के स्कोर पर ही गिरा दिए थे। आसिफ अली के रूप में पाकिस्तान नौवां विकेट भी 118 के कुल योग पर गिर चुका था और आखिरी ओवर में उन्हें जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी। नसीम शाह ने फजलहक फारूकी की पहली दो गेंदों पर लगातार दो छक्के लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई और फाइनल में जगह भी पक्की कराई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar