Create

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आईसीसी के सामने मामला उठाएगा, अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेलने की धमकी

Afghanistan v Pakistan - DP World Asia Cup
Afghanistan v Pakistan - DP World Asia Cup
reaction-emoji
निरंजन

एशिया कप (Asia Cup) में बुधवार को पाकिस्तान (Pakistan) और अफगानिस्तान (Afghanistan) मैच में विवाद देखने को मिला था। कुछ खिलाड़ी आपस में भिड़ गए थे। इसे लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हेड रमीज़ राज़ा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच के मामले को अब आईसीसी के सामने जाकर उठाएंगे।

पीसीबी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड एक वीडियो में रमीज़ राज़ा ने कहा कि मुझे यकीन नहीं है कि मैच को बदला जा सकता है क्योंकि यह एक अभ्यास मैच है न कि टूर्नामेंट। लेकिन कल रात जो हुआ उसके बाद हम आईसीसी के साथ अपनी निराशा और पीड़ा जरूर शेयर करेंगे।

इससे पहले पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा था कि अफगान खिलाड़ियों और क्राउड को ठीक से व्यवहार करना सीखना चाहिए। बुधवार के मैच के बाद शारजाह में स्टैंड में लड़ाई छिड़ने के बाद अख्तर ने यह टिप्पणी की। स्टैंड पर झगड़ा होने के बाद मैदान के बाहर भी यह झगड़ा देखने को मिला। इसके बाद पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैन्स की ट्विटर पर भी लड़ाई देखने को मिली।

आसिफ अली जब अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद की गेंद पर आउट हुए तब गेंदबाज उनके करीब जाकर जश्न मनाने लगे। इस पर आसिफ ने गुस्से में उनको एक घूसा जड़ा। जो उनकी छाती पर लगा। यहाँ भी वह नहीं रुके और बल्ले से भी मारने की धमकी देते हुए बल्ला दिखाया। इसके बाद अम्पायर और अन्य खिलाड़ी आ गए और आसिफ को पवेलियन भेजा। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया।

इसके बाद पाकिस्तान ने अंतिम ओवर में एक विकेट से मैच जीत लिया। गेंदबाजी फारुखी की दो गेंदों पर नसीम शाह ने लगातार छक्के जड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। हार के बाद अफगानिस्तान के कुछ खिलाड़ी रोने भी लग गए थे और फैन्स की लड़ाई हो गई।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...