Create

हार्दिक पांड्या को पहले बल्लेबाजी के लिए भेजने के फैसले से हैरान हुए ऋषभ पंत, देखें वीडियो

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
ऋषभ पंत को बाद में बल्लेबाजी के लिए भेजा गया
सावन गुप्ता

भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप (Asia Cup 2022) में खेला गया मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस मैच में श्रीलंका के हाथों भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को शिकस्त झेलनी पड़ी। वहीं इस मैच का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि खुद से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर किस तरह ऋषभ पंत हैरान रह गए।

दरअसल रोहित शर्मा के आउट होने के बाद सबको यही उम्मीद थी कि अब ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए आएंगे। रोहित शर्मा एक बेहतरीन पारी खेलकर आउट हुए। उनके आउट होने के बाद फैंस पंत की उम्मीद कर रहे थे लेकिन अचानक हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी के लिए भेज दिया गया। इससे ना केवल फैंस बल्कि ऋषभ पंत खुद हैरान रह गए।

हार्दिक पांड्या को पहले भेजे जाने से निराश हुए ऋषभ पंत

ऋषभ पंत जैसे ही मैदान में जाने के लिए खड़े हुए हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी के लिए कहा गया। इसके बाद ऋषभ पंत वापस बैठ गए और उन्होंने हार्दिक पांड्या की तरफ देखा। आप भी देखिए ये वीडियो।

आपको बता दें कि श्रीलंका ने भारतीय टीम को एशिया कप के अहम मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया। इस हार के साथ ही अब भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें काफी कम हो गई हैं। भारतीय टीम को सुपर-4 स्टेज में लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा और इसी वजह से अब टीम के एशिया कप टाइटल जीतने का सपना टूट गया है।

भारतीय टीम में इस वक्त जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और रविंद्र जडेजा नहीं हैं। टीम इंडिया को गेंदबाजी में इन दोनों की कमी एशिया कप के दौरान काफी खली थी। ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में इन दो दिग्गजों की वापसी होगी। हालांकि अभी टीम को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ होम सीरीज खेलनी है और देखने वाली बात होगी कि वहां पर किन-किन प्लेयर्स को आजमाया जाता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...